गाजियाबाद में AC का आउटडोर चुराया, पीछे से छत पर चढ़े चोर और पैनल ले गए

Ghaziabad Crime News : गाजियाबाद में चोरों ने बैंक मैनेजर के घर की छत से AC का आउटडोर चुरा लिया, जहां चोर अपने साथ एक ईरिक्शा वाले को लेकर आए थे। वहीं माना जा रहा है कि वो भी इस घटना में संलिप्त था। पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित ने थाना शालीमार गार्डन में इसकी ऑनलाइन FIR कराई है।

यह है पूरा मामला

शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र के केशव प्लाजा अपार्टमेंट में देवेंद्र सिंह रावत परिवार सहित रहते हैं, जहां वो कोटक महिंद्रा बैंक की दिल्ली ब्रांच में मैनेजर हैं। देवेंद्र ने बताया, ये मामला 8 जून का है। मेरे पैर में फ्रैक्चर आ गया था। इसलिए मैं डॉक्टर के पास गया हुआ था। घर पर मां और बहन मौजूद थीं। दोपहर 1 बजकर 46 मिनट पर एक चोर अपार्टमेंट में घुसा। सीढ़ियों पर चढ़कर उसने इशारा किया और ईरिक्शा वाले को भी वहीं बुलाकर खड़ा कर लिया।

ईरिक्शा वाले के साथ एक और लड़का मौजूद था, वो भी अंदर चला गया। वहीं इसके बाद दो युवक अपार्टमेंट की छत पर पहुंच गए, जहां पर AC का आउटडोर लगा हुआ था। इन दोनों के पास पैनल खोलने के सारे औजार मौजूद थे। कुछ ही मिनटों में वे आउटडोर खोलकर नीचे ले आए और ईरिक्शे में रखकर बड़े आराम से ले गए। बैंक मैनेजर देवेंद्र रावत जब घर आए और AC चलाने का प्रयास किया, तब पूरा मामला समझ आया। इसके बाद उन्होंने अपार्टमेंट के बाहर लगे CCTV कैमरे की फुटेज देखी तो तीन चोर AC का आउटडोर उतारकर ले जाते नजर आए।

Also Read : Lucknow: AKTU विश्वविद्यालय पर साइबर अटैक, 120 करोड़ रुपये की रकम पार, 7 गिरफ्तार

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.