Lucknow News : टप्पेबाज गिरोह का हुआ भंडाफोड़, 14 महिलाएं गिरफ्तार, ऐसे देती थी वारदात को अंजाम

Lucknow News : लखनऊ में ऑटो-रिक्शों में टप्पेबाजी करने वाले गिरोह का भंड़ाफोड़ हुआ है, जहां पुलिस ने इनके पास से 2 बोलेरो गाड़ियां, 25 हजार नकदी, सोने की चेन और मोबाइल फोन बरामद किया है। DCP साउथ ने गैंग को पकड़ने वाली पुलिस टीम को भी 25 हजार रुपए इनाम का ऐलान किया है। डीसीपी साउथ ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी महिलाएं गिरोह बनाकर टप्पेबाजी करती थीं, वहीं गिरोह की महिलाएं दो बोलेरो गाड़ी में बैठ कर मंदिर और अन्य सार्वजनिक जगहों पर ऑटो, ई-रिक्शा में गाड़ी में अकेली बैठने वाली महिलाओं की रेकी करती थीं।

इसके बाद फोन से आपस में बातचीत कर एक-एक कर सभी महिलाएं उसी वाहन में सवार हो जाती थीं। रास्ते में सवारी का ध्यान भटकाकर रुपये और चेन उड़ा देती थीं। वहीं मामले को लेकर डीसीपी साउथ तेज स्वरूप सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस की। उन्होंने बताया कि डिघारी गांव की रहने वाली महिला रीता सिंह ने मोहनलालगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था।

उसने बताया था कि शनिवार सुबह वह टैक्सी में बैठकर पीजीआई अस्पताल दवा लेने जा रही थी। पालखेड़ा पेट्रोल पम्प के पास टैक्सी से उतरी तभी टप्पेबाज महिलाओं ने गले में पहनी सोने की चेन गायब कर दी थी। रविवार को मुखबिर से सूचना मिलने पर हरकंश गढ़ी के पास किसान पथ से दो बोलेरों सवार महिलाओं को दबोच लिया गया।

वहीं, एक बोलरो से ड्राइवर सीट पर बैठा युवक मौके से भाग निकला। दोनों गाड़ियों से नौ लोगों को दबोचा गया है। पूछताछ में पकड़ी गई महिलाओं ने अपना नाम हीरन देवी निवासी कसिहार,थाना बेलीपार ,रेशमा,मनीषा,प्रियंका निवासी लखना पार ,थाना बढ़हल गंज,गीता निवासी अमहकपुर जनपद गोरखपुर और सोनी,आंचल,कंचन निवासी बिलरिया थाना जियनपुर जनपद आजमगढ़ सहित एक बाल अपचारी महिला व दिव्येंदु रॉय निवासी गौंठा थाना दोहरी घाट जनपद मऊ बताया है।

Also Read : मेरठ : प्रेमिका की हत्या के बाद युवक ने खुद को मारी गोली, शादी तय होने से था नाराज

Get real time updates directly on you device, subscribe now.