दिल्ली एयरपोर्ट पर बत्ती हुई गुल, कई फ्लाइट्स में हुई देरी

Sandesh Wahak Digital Desk : दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर सोमवार को बिजली गुल हो जाने की वजह से कई फ्लाइट की रवानगी में देरी हुई है, वहीं बिजली कटौती के वक्त सारा काम ठप पड़ा गया और यात्री और स्टाफ परेशान होते रहे हालांकि थोड़ी देर बाद बिजली की सप्लाई वापस शुरू की गई जिसके बाद पेडिंग काम शुरू किए गए।

बिजली कटौती के दौरान एयरपोर्ट पर चेक इन से लेकर बोर्डिंग तक सभी काम ठप पड़ गए, ऐसे में यात्री काफी परेशान होते रहे। दिल्ली एयरपोर्ट पर बिजली की सप्लई दोपहर करीब 2.30 बजे बंद हुई थी, जहां इस दौरान सभी स्कैनर मशीनें बंद हो गईं, सभी सिस्टम बंद हो गए और सेंट्रलाइज एसी भी बंद हो गया।

इसके साथ ही स्कैनिंग मशीनें बंद हो जाने की वजह से एंट्री गेट पर ही लंबी कतारें लग गईं और यात्री गर्मी में परेशान होते रहे। वहीं पूरा सिस्टम बंद हो जाने की वजह से एयरपोर्टकर्मी भी बिजली की सप्लाई चालू होने का इंतजार करते हुए दिखाई दिए। एयरपोर्ट पर पावर सप्लाई के ठप हो जाने की वजह से कई डोमेस्टिक और इंटरनेशनल फ्लाइट्स पर असर पड़ा है, जहां इस दौरान यात्री न तो सिक्योरिटी चेकिंग पूरी कर पा रहे थे, न तो चेक इन कर पा रहे थे।

वहीं जितनी देर तक बिजली ठप रही उतनी देर तक फ्लाइट्स की उड़ानें भी प्रभावित हुए हैं, इसके साथ ही सभी कामों में देरी होने की वजह से अगले कुछ घंटों तक उड़ान भरने वाली फ्लाइट्स में भी देर होने की संभावना है।

Also Read : दार्जिलिंग ट्रेन हादसे में 15 की मौत, पायलट ने सिग्नल की अनदेखी की

Get real time updates directly on you device, subscribe now.