Indian Cricketer Wife Net Worth: मिसेज धोनी, मिसेज कोहली या रितिका सजदेह, किस क्रिकेटर की वाइफ हैं सबसे अमीर?

Indian Cricketer Wife Net Worth: क्रिकेट प्रशंसक इस बात को बखूबी से जानते हैं कि आखिर किस क्रिकेटर के पास कितना पैसा है. लेकिन आज हम आपको भारतीय क्रिकेटर्स की वाइफ की संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं. जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. तो आइये शुरू करते हैं.

 

Indian Cricketer Wife Net Worth

हमारी इस लिस्ट में पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी की वाइफ साक्षी धोनी, विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा और रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सजदेह शामिल हैं.

अनुष्का शर्मा

Indian Cricketer Wife Net Worth

विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा पेशे से एक एक्ट्रेस हैं. हालांकि, किंग कोहली से शादी के बाद अनुष्का ने फिल्मों से दूरी बना ली थी. लेकिन फिर भी वह करोड़ों रुपये कमाती हैं. अनुष्का शर्मा प्रोडक्शन हाउस और क्लोदिंग ब्रांड की मालकिन हैं. वह ब्रांड एंडोर्समेंट से अच्छी कमाई करती हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुष्का शर्मा एक एड के लिए करीब 3 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक अनुष्का शर्मा की कुल संपत्ति लगभग 255 करोड़ रुपये है.

साक्षी सिंह धोनी

Indian Cricketer Wife Net Worth

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की वाइफ साक्षी भी करोड़ों कमाती हैं. वह एमएस धोनी की फिल्‍म प्रोडक्‍शन कंपनी की मैनेजिंग डायरेक्‍टर हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक रियल एस्‍टेट फर्म में साक्षी का 25 प्रतिशत की हिस्सेदारी है.

वहीं, अगर उनकी नेटवर्थ की बात करें, तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धोनी की वाइफ की कुल संपत्ति करीब 50 करोड़ रुपये है.

रितिका सजदेह

Indian Cricketer Wife Net Worth

रोहित शर्मा की पत्नी नाम रितिका सजदेह हैं. आपने उन्हें अक्सर रोहित शर्मा के साथ देखा होगा. आप अगर सोच रहे हैं कि रितिका कुछ नहीं करतीं, तो आप गलत हैं. बल्कि वह एक स्पोर्ट्स मैनेजर हैं. और वह करोड़ों रुपये की कमाई करती हैं.

अगर रितिका की कुल संपत्ति की बात करें, तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह करीब 10 करोड़ रुपये की मालकिन हैं.

Also Read: T20 World Cup 2024: रोहित ब्रिगेड का वर्ल्ड चैंपियन बनना तय! 17 साल बाद बना फिर ये संयोग

Get real time updates directly on you device, subscribe now.