केरल विश्वविद्यालय के कुलपति ने सनी लियोनी के डांस शो के लिए अनुमति देने से किया इनकार, जानिए बड़ी वजह

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के होने वाले डांस कार्यक्रम को, जो कि तिरुवनंतपुरम के यूनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग कैंपस में आयोजित होने वाला था,अ ब केरल विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. मोहनन कुन्नुमल ने वहां उनका डांस शो होने की अनुमति देने से साफ़ इनकार कर दिया है।

अनुमति न मिलने का ये है बड़ा कारण

जानकारी के मुताबिक, आपको बता दे विश्वविद्यालय के कुलपति ने रजिस्ट्रार को सख्त आदेश जारी किये हैं कि अभिनेत्री सनी लियोनी का डांस शो कार्यक्रम की लिस्ट में शामिल न हो। इस निर्णय का सबसे बड़ा कारण पिछले साल नवंबर महीने में एर्नाकुलम में कोचीन विज्ञान और प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में हुए एक एक संगीत कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ है। इस घटना के बाद केरल उच्च न्यायालय ने सख्त कदम उठाए थे और राज्य सरकार ने कैंपस में बाहरी डीजे पार्टियों और संगीत समारोहों पर सख्त प्रतिबंध लगा दिया था।

राज्य सरकार का प्रतिबंध और विश्वविद्यालय की नीति

बता दे, हाल ही में तिरुवनंतपुरम इंजीनियरिंग कॉलेज और क्यूसैट में हुई भगदड़ की घटनाओं में कई लोगों की मौत भी हो गई थी, जिसके बाद राज्य सरकार ने कैंपस में इस तरह के कार्यक्रमों पर सख्त प्रतिबंध लगा दिया है। कुलपति डॉ. मोहनन कुन्नुमल ने कहा कि इस सख्त आदेश के बाव भी यूनिवर्सिटी कॉलेज यूनियन ने विश्वविद्यालय की अनुमति के बिना नृत्य कार्यक्रम आयोजित करने का प्रयाद किया था जो पूरी तरह से अस्वीकार्य है। उन्होंने साफ़ कर दिया कि संघ के नाम पर किसी भी हालत में परिसर में या बाहर इस तरह के कार्यक्रमों की अनुमति नहीं दी जाएगी।

आपको बता दे, अभिनेत्री सनी लियोनी हाल ही में अनुराग कश्यप की फिल्म ‘कैनेडी’ में नज़र आयी थी। उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स में एक मलयालम फिल्म भी शामिल है, जिसकी घोषणा उन्होंने अप्रैल के महीने में अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म यानि इंस्टाग्राम पर मुहूर्त समारोह की कुछ फोटोज शेयर की थी।

Also Read: भारत-पाक मैच के दौरान गुस्से में दिखीं अनुष्का शर्मा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Get real time updates directly on you device, subscribe now.