जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले पर भड़कीं मायावती, बोलीं- खास वर्ग के लोगों को निशाना बनाया गया

Sandesh Wahak Digital Desk : जम्मू-कश्मीर एक बार फिर से आतंकी हमलों से जूझ रहा है, जहां केंद्रशासित प्रदेश के रियासी, डोडा और कठुआ में एक के बाद एक बड़े आतंकी हमलों ने लोगों में दहशत पैदा कर दी है। वहीं सुरक्षाबलों ने इन सभी इलाकों में ऑपरेशन चलाया है और आतंकियों का सफाया करने में लगी हुई है।

वहीं अब इन आतंकी हमलों पर देश के नेताओं की ओर से भी प्रतिक्रिया सामने आने लगी है। बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने भी इन घटनाओं पर चिंता जाहिर की है।

बसपा की प्रमुख मायावती ने कहा- “जम्मू-कश्मीर में, अभी हाल ही में, जो आतंकी वारदातें हुई हैं। जिसमें अधिकांश एक वर्ग विशेष के निर्दोष लोगों को निशाना बनाया गया है। अर्थात हमला किया गया है।

यह अति दुःखद व निन्दनीय है। ऐसे आतंकी तत्वों को ढे़र करने के लिए सरकार व सुरक्षाबलों द्वारा जो भी सख्त कदम उठाये जा रहे हैं, यह सराहनीय है। बीएसपी इसका समर्थन करती है। लेकिन इसकी आड़ में कोई भी राजनीति करना उचित नही।

वहीं बीते रविवार से लेकर अब तक जम्मू क्षेत्र में तीन आतंकी हमले हुए हैं। आतंकवादियों ने शिव खोरी मंदिर से कटरा में माता वैष्णो देवी मंदिर जा रहे तीर्थयात्रियों की एक बस पर गोलीबारी कर दी थी। इसके बाद वाहन चालक ने नियंत्रण खो दिया और बस गहरी खाई में गिर गयी।

इस घटना में नौ लोगों की मौत हो गई और 41 घायल हो गए थे। प्रदेश के डोडा जिले में एक संयुक्त जांच चौकी पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया था। हमले में राष्ट्रीय राइफल्स के पांच जवान और एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) घायल हो गए थे। इसके अलावा कठुआ में मंगलवार शाम को आतंकियों ने अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास एक गांव पर हमला कर दिया था।

Also Read : UP Politics: अजय राय ने किया राहुल गांधी के बयान का समर्थन, बोले- मैं खुद चाहता था कि…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.