दिलजीत दोसांझ का इंटरनेशनल डेब्यू: ‘द टुनाइट शो’ पर करेंगे शिरकत, हॉलीवुड में चमकाया नाम

भारतीय सिनेमा और संगीत जगत के चमकते सितारे दिलजीत दोसांझ ने अपनी प्रतिभा का परचम अब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी लहराने का फैसला किया है। दिलजीत जल्द ही जिमी फॉलन के प्रतिष्ठित शो ‘द टुनाइट शो’ में नजर आएंगे। यह खबर उनके फैंस के लिए बेहद रोमांचक है और सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हो रही है।

इंस्टाग्राम पर साझा की जानकारी

दिलजीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खास मौके की जानकारी दी है। 12 जून को साझा की गई पोस्ट में दिलजीत ने जिमी फॉलन के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “पंजाबी आ गए ओये इस हफ्ते के मेहमान”। इस घोषणा के बाद से दिलजीत के फैंस ने उन्हें बधाई संदेशों से सोशल मीडिया को भर दिया है।

‘चमकीला’ से मिली अंतरराष्ट्रीय पहचान

हाल ही में दिलजीत ने इम्तियाज अली की फिल्म ‘चमकीला’ में अपनी शानदार अदाकारी से दर्शकों का दिल जीता था। इस फिल्म में उनकी भूमिका को काफी सराहना मिली थी और इससे उनकी लोकप्रियता में और इजाफा हुआ है।

‘जट्ट एंड जूलियट 3’ में भी आएंगे नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो दिलजीत दोसांझ जल्द ही अपनी आगामी पंजाबी फिल्म ‘जट्ट एंड जूलियट 3’ में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म उनकी सफल फ्रेंचाइजी की तीसरी कड़ी है और इसमें उनके साथ नीरू बाजवा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन जगदीप सिद्धू ने किया है और इसे 28 जून, 2024 को रिलीज किया जाएगा।

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बढ़ रही लोकप्रियता

दिलजीत दोसांझ की अंतरराष्ट्रीय शो ‘द टुनाइट शो’ में शिरकत करना उनके करियर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित हो सकता है। इससे न केवल उनकी वैश्विक पहचान बढ़ेगी बल्कि भारतीय कलाकारों के लिए भी एक नई राह खुलेगी। दिलजीत की यह उपलब्धि भारतीय मनोरंजन जगत के लिए गर्व की बात है। बता दे, दिलजीत दोसांझ की इस नई उड़ान को देखकर उनके फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि वह और भी ऊँचाइयों को छूएंगे और अपने अद्वितीय टैलेंट से दुनियाभर के दर्शकों का दिल जीतेंगे।

Also Read: बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: ‘मुंजा’ की कमाई में भारी गिरावट, ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ और ‘श्रीकांत’ का संघर्ष जारी

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.