Bareilly: मुकदमे से नाम हटवाने के लिए 5 लाख की डिमांड, 50 हजार की पहली किस्त लेते दरोगा गिरफ्तार

Sandesh Wahak Digital Desk:  प्रदेश के बरेली जिले में रिश्वतखोरी का मामला सामने आया है। जहां एक दरोगा ने मुकदमे से नाम हटवाने के एवज में पांच लाख रुपये की डिमांड की। जिसके बाद 50 हजार की पहली किस्त लेते विजिलेंस टीम ने दरोगा को रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया।

मिली जानकारी के अनुसार जिले के किला थाने में दर्ज एक मुकदमे में आरोपी महिला और शख्स को निकालने को लेकर प्रेमनगर थाने के तैनात दरोगा रामौतार ने 5 लाख रुपये रिश्वत मांगी थी। इतनी बड़ी रकम को देने में शख्स ने असमर्थता जताई। उनसे दरोगा से किस्तों में पैसे लेने का विनती की। जिसके बाद दरोगा ने उससे किस्तों में पांच लाख रुपये की रिश्वत तय कर लिया।

इसके बाद उस शख्स ने एसपी विजिलेंस को लिखित शिकायत दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी विजिलेंस ने जांच के निर्देश दिए। जांच में आरोप सही साबित हुए। जिसके बाद विजिलेंस टीम ने कैंट थाना क्षेत्र से रामौतार को 50 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी दरोगा रामौतार नरियावल स्थित एक मकान में किराये पर रहता है। विजिलेंस एसपी अरविंद कुमार ने बताया कि दरोगा ने किश्तों में घूस की रकम देने को कहा था। पीड़ित ने शिकायत की तो टीम ने दरोगा को मौके पर पकड़ लिया। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।

Also Read: Lucknow: चिनहट कोतवाली के दरोगा समेत 5 पुलिस कर्मी लाइन हाजिर

Get real time updates directly on you device, subscribe now.