अक्षय कुमार: दो फिल्मों की शूटिंग और ‘सिरफिरा’ का प्रमोशन! क्या इस बार रंग लाएगी मेहनत?

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार इन दिनों बेहद व्यस्त शेड्यूल में हैं, एक के बाद एक दो फिल्मों की शूटिंग और तीसरी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। अभिनेता ‘जॉली एलएलबी 3’ और ‘वेलकम टू द जंगल’ की शूटिंग कर रहे हैं, जबकि उनकी आगामी फिल्म ‘सिरफिरा’ की रिलीज की तैयारी भी चल रही है।

‘जॉली एलएलबी 3’ की शूटिंग लगभग पूरी

अक्षय कुमार ने अरशद वारसी और हुमा कुरैशी के साथ ‘जॉली एलएलबी 3’ की कोर्ट रूम कॉमेडी के अधिकांश हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है और यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखाती है।

‘वेलकम टू द जंगल’ के सेट पर व्यस्त

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय कुमार जून के पूरे महीने ‘वेलकम टू द जंगल’ की शूटिंग में व्यस्त रहेंगे। निर्देशक अहमद खान की इस फिल्म में कई बड़े सितारे जैसे सुनील शेट्टी, रवीना टंडन, जैकी श्रॉफ, लारा दत्ता, दिशा पटानी, जैकलीन फर्नांडीज, तुषार कपूर और अरशद वारसी शामिल हैं। जुलाई तक चलने वाली इस शूटिंग के दौरान मुख्य रूप से इनडोर सीन पर फोकस किया जाएगा।

‘सिरफिरा’ का प्रमोशन भी जारी

अक्षय कुमार की फिल्म ‘सिरफिरा’ 12 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। यह साउथ के सुपरस्टार सूर्या की हिट फिल्म ‘सोरारई पोटरू’ की आधिकारिक रीमेक है। ‘सिरफिरा’ के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार को अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकालना पड़ रहा है।

पिछली फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फ्लॉप रही

अप्रैल में रिलीज हुई अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में नाकाम रही। अब दर्शकों की नजरें अक्षय की आगामी फिल्मों पर हैं, और यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या उनकी मेहनत इस बार रंग लाती है।

अक्षय कुमार का व्यस्त शेड्यूल और आगामी फिल्मों के प्रति दर्शकों की उम्मीदें उन्हें लगातार सुर्खियों में बनाए रख रही हैं। फिल्मी करियर में एक और ऊंचाई पर पहुंचने की उनकी कोशिशें जारी हैं, और अब सभी की नजरें उनकी आने वाली फिल्मों पर टिकी हैं।

Also Read: कंगना रणौत थप्पड़ कांड: अभिनेत्री ने आलोचकों पर साधा निशाना, कहा- ‘हत्या और बलात्कार को भी जायज़ ठहराएंगे?’

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.