फिल्म ‘हमारे बारह’ की टीम को मिली अब महाराष्ट्र पुलिस की सुरक्षा, अन्नू कपूर और टीम ने सीएम का जताया आभार

फिल्म ‘हमारे बारह’ ने अपनी कहानी के वजह से हाल के दिनों में बहुत हलचल मचाई है। एक मुस्लिम परिवार में परिवार नियोजन की वकालत करती नई पीढ़ी की कहानी पर बनकर तैयार हुई इस फिल्म की टीम के सभी मेम्बर को लगातार धमकियां मिलती रही हैं। यह मामला पुलिस तक पहुंचने के बाद इसकी टीम को महाराष्ट्र पुलिस ने सुरक्षा दी है। इसका आभार व्यक्त करने फिल्म में प्रमुख भूमिका निभाने वाले अभिनेता अन्नू कपूर और फिल्म के निर्माताओं ने महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे से मुलाकात कर उनके प्रति आभार व्यक्त किया है।

टीजर रिलीज़ के बाद मिली धमकियां

एलान के बाद से ही अन्नू कपूर, राहुल बग्गा, परितोष त्रिपाठी, मनोज जोशी आदि अभिनीत फिल्म ‘हमारे बारह’ कट्टरपंथियों के निशाने पर लगातार बनी रही है। फिल्म के निर्माताओं बीरेंद्र भगत और संजय नागपाल ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें आरोप लगाया गया कि बम से उड़ा देने की धमकी के कारण उनकी उड़ान अचानक रोक दी गई। आरोप है कि ये घटना उनकी फिल्म “हमारे बारह” के टीजर रिलीज़ के बाद से मिली तमाम धमकियों के बाद हुई।

बीरेंद्र भगत ने बताया, “हम अपनी फिल्म के लिए दिल्ली-मुंबई के मार्ग पर थे, जब बम से उड़ा देने की धमकी के कारण हमारी उड़ान को आपातकालीन लैंडिंग करना पड़ा।” अधिकारी इस समय में इन घटनाओं की जांच पड़ताल कर रहे हैं। अन्नू कपूर, अश्विनी कालसेकर, मनोज जोशी, अभिमन्यु सिंह, पार्थ समथान, राहुल बग्गा, परितोष त्रिपाठी, अदिति भटपहरी अभिनीत ये फिल्म के कारण फिलहाल चर्चाओं का बाजार गर्म है।

फिल्म के बारे में बताते हुए अभिनेता अन्नू कपूर कहते हैं, “मैंने इस फिल्म मे जिस परिवार के मुखिया का रोल निभाया है, उस परिवार के बच्चे ही बरसों से जारी रवायतों के खिलाफ बगावत करते नजर आते हैं। इस फिल्म का विषय आज के समाज का एक बड़ा आईना है और इसका विरोध करने वाले सभी लोगों से मेरा अनुरोध कि पहले वह इस फिल्म को एक बार देख तो के उसके बाद फिर इसके बारे में अपनी राय रखें।”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.