‘हवाएं ही करेंगी रोशनी का फैसला, जिस दिए में दम होगा…’, साक्षी महाराज ने राहुल गांधी पर कुछ इस अंदाज में कसा तंज

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के मतदान होने के बाद एग्जिट पोल पर सियासी बहसबाजी जारी है। राजनीतिक दल अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। जहां एक ओर बीजेपी 400 सीट जीतने का दावा कर रही है। तो वहीं दूसरी ओर विपक्ष लगातार एग्जिट पोल के आंकड़ों को गलत बताते हुए इंडिया गठबंधन की सरकार बनाने की बात कह रहे हैं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इंडिया गठबंधन की जीत का दावा किया। इस पर उन्नाव से बीजेपी सांसद और प्रत्याशी साक्षी महाराज ने राहुल गांधी के दावे पर शायराना अंदाज में पलटवार किया। उन्होंने कहा है कि अब फिर हवाएं ही करेंगी रोशनी का फैसला जिस दिए में दम होगा वह दिया रह जाएगा। अखिलेश यादव पर साक्षी महाराज ने बोला है कि अखिलेश अगर राहुल गांधी से समझौता न करते तो एक दो सीट ज्यादा ले सकते थे।

राहुल-अखिलेश के बयान पर साधा निशाना

उन्नाव से सांसद और बीजेपी प्रत्याशी साक्षी महाराज अपने कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता के दौरान अखिलेश यादव और राहुल गांधी पर बयान दिया है। साक्षी महाराज ने कहा है कि पत्रकार निष्पक्ष होते हैं। राहुल गांधी तो न्यायालय पर भी उंगली उठाते रहे हैं। आज पत्रकारों पर उंगली उठा रहे हैं। अगर वह यह कहते हैं कि बीजेपी का एग्जिट पोल है तो नाई-नाई बाल कितने केवल 24 घंटे का समय है। कल सब सामने आ जाएगा कौन कितने पानी में है।

साक्षी महाराज ने कहा कि फिर हवाएं ही करेंगी रोशनी का फैसला जिस दिए में दम होगा वह दिया रह जाएगा। अखिलेश यादव को लेकर साक्षी महाराज ने कहा है कि सपा प्रमुख को पहले ही पता था सरकार बीजेपी की ही आएगी। हमने आपको इंटरव्यू दिया था राहुल से अखिलेश अच्छे हैं। अखिलेश और राहुल गांधी से समझौता न करते तो एक दो सीट ज्यादा ले सकते थे। हम तो डूबेंगे सनम तुम्हें भी ले डूबेंगे ऐसा काम राहुल गांधी ने काम किया है।

Also Read: Route Diversion in Lucknow: काउंटिंग के दौरान ट्रैफिक रूट में रहेगा बदलाव, इन रास्तों…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.