क्या शाहरुख खान ने शुरू कर दी फिल्म ‘किंग’ की शूटिंग? फिल्म सेट से लीक हुई फोटोज से सोशल मीडिया पर बढ़ी हलचल

साल 2023 बॉलीवुड के किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख़ खान के लिए सबसे खास रहा। पूरे साल बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख की फिल्मों का दबदबा बना रहा। बीते साल रिलीज हुई शाहरुख़ खान की तीन फिल्मों ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डंकी’ ने दर्शकों का दिल जीत लिया, जिसके बाद से फैंस उनकी अगली फिल्म का बेसब्री इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर शाहरुख खान की अगली फिल्म ‘किंग’ है, जिसमें वे अपनी बेटी सुहाना खान के साथ दिखाई देंगे। हाल ही में अब ये खबर आ रही है कि उन्होंने सुजॉय घोष के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘किंग’ पर काम शुरू कर दिया है।

फोटो देख फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

बता दे, सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक फोटो से ये कयास लगाया जा रहा है। फोटो को देख कर लग रहा है कि शाहरुख खान फिलहाल स्पेन में फिल्म के सेट पर हैं, जिससे फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है। शनिवार को प्रशंसक ने एक्स पर एक फोटो शेयर की, जिसमें दावा किया गया कि यह ‘किंग’ के सेट से एक झलक है। कैप्शन में लिखा था, ‘किंग के सेट से पहली लीक फोटो।

जून में शुरू हो सकती ‘किंग’ की शूटिंग : शाहरुख़

बता दे, इससे पहले खुद शाहरुख खान ने अपनी अगली फिल्म को लेकर फैंस को जानकारी दी थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के बारे में भी जानकारी साझा की थी। एक्टर ने कहा था कि सौभाग्य से मेरी शूटिंग अगस्त या जुलाई महीने में शुरू हो जाएगी। हमने जून में प्लान बनाया था , इसलिए यह जून में शुरू हो सकता है, तब तक मैं पूरा खाली हूं। ऐसे में अब लोगों को लगता है कि एक्टर ‘किंग’ की शूटिंग शुरू कर दिए हैं।

डॉन का रोल प्ले कर करेंगे शाहरुख़ खान

रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ‘किंग’ बड़े पर्दे पर शाहरुख की वापसी होगी, जिसमें वे एक कुख्यात डॉन के रोल में नज़र आएंगे। इस फिल्म से उनकी बेटी सुहाना खान भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। उन्होंने पिछले साल नेटफ्लिक्स इंडिया पर जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। बता दे, सुहाना पहली बार अपने पिता के साथ अभिनय करती हुई दिखेंगी। साल 2025 में फिल्म ‘किंग’ के रिलीज होने की उम्मीद जताई जा रही है।

Also Read : बॉलीवुड के बाद अब साउथ में अपना जलवा बिखेरने को तैयार हैं हिंदी सिनेमा के ये कलाकार, यहां जाने नाम

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.