Loksabha Election 2024 : पीएम मोदी ने काशी की जनता से की खास अपील, बोले- पहले मतदान फिर जलपान…

Loksabha Election 2024 : पहली जून को लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के मतदान से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी की जनता को विशेष तौर पर संबोधित किया है। वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे याद है, मेरे नामांकन वाले दिन युवा पीढ़ी बहुत उत्साहित थी।

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि अब यही उत्साह हर बूथ पर दिखे, मेरा यही आग्रह है। अब काशी के विकास को नई ऊंचाई देने का अवसर है, ये तभी हो पाएगा जब काशी के लोग 1 जून को अधिक से अधिक मतदान करेंगे। काशी के युवा, नारी शक्ति और किसानों से विशेष आग्रह है। आप लोगों का एक-एक वोट मेरी शक्ति को बढ़ाएगा, मुझे नई ऊर्जा देगा।

आप लोगों को याद रखना है कि पहले मतदान फिर जलपान। वहीं उन्होंने भोजपुरी में लोगों से मतदान स्थल पर पहुंचने की अपील की, इसके साथ ही ज्यादा से ज्यादा मतदान करने का भी आग्रह किया। कहा कि पहले मतदान फिर जलपान….। आगे पीएम ने भोजपुरी में कहा कि काशी के हमरे परिवार के लोगन के हमार प्रणाम।

लोकसभा चुनाव के मतदान दिन आहिल गइ हौ, हमरे लिए काशी भक्ति, शक्ति और विरक्ति का नगरी हौ, यह विश्व की सांस्कृतिक राजधानी हौ। संगीत और शास्त्रार्थ की धरती हौ, ई नगरी की प्रतिनिधि होना बस बाबा विश्वनाथ की असीम कृपा आप काशीवासियों के आशीर्वाद से ही संभव हौ।

Also Read : Loksabha Election 2024 : विपक्ष पर पीएम मोदी ने बोला हमला, बोले- पहली लड़ाई सिखों ने ही लड़ी

Get real time updates directly on you device, subscribe now.