Loksabha Election 2024 : INDIA गठबंधन ने बुलाई बैठक, 1 जून को विपक्षी नेता होंगे एकजुट

Loksabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण की वोटिंग के दिन एक जून को इंडिया गठबंधन के शीर्ष नेताओं की बैठक बुलाई गई है, जहां इस बैठक में चुनाव नतीजे के साथ आगे की रणनीति को लेकर मंथन किया जाना है। बता दें लोकसभा चुनाव के नतीजे 4 जून को आएंगे, इसके साथ ही ऐसे में नतीजे से पहले ही इंडिया गठबंधन की बैठक काफी अहम मानी जा रही है।

INDIA गठबंधन

वहीं चुनाव के बाद की परिस्थितियों के मद्देनजर होने वाली बैठक में आपस मे एकजुटता बनाए रखने की कोशिश और आगे की तैयारी की रणनीति को लेकर है। दिल्ली में एक जून को इंडिया गठबंधन की होने वाली बैठक में सभी सहयोगियों को बैठक में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया है, वहीं माना जा रहा है कि यह बैठक चुनावों की समीक्षा करने और नतीजे के बाद की परिस्थितियों को लेकर हो रही है।

इसके अलावा इंडिया गठबंधन के भविष्य के कदमों पर चर्चा करने के लिए बुलाई गई है। वहीं इंडिया गठबंधन की बैठक ऐसे समय हो रही है जब लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण की वोटिंग हो रही होगी, इतना ही नहीं तमाम सियासी पंडित भी मान रहे हैं कि बीजेपी पिछले चुनाव से कम सीट पा रही है। वहीं बीजेपी ने ‘400 पार’ का नारा दिया है और दावा किया जा रहा है कि एनडीए गठबंधन तीसरी बार सरकार बनाएगा।

Also Read : मिर्जापुर लोकसभा: फिसलते वोट बैंक को बचाना अनुप्रिया पटेल के लिए बनेगा बड़ी चुनौती

Get real time updates directly on you device, subscribe now.