Chhattisgarh Encounter : सुरक्षा बलों ने एक नक्सली को किया ढेर, हथियार और गोला बारूद हुआ बरामद

Chhattisgarh Encounter : छत्तीसगढ़ के सुकमा से एक बड़ी खबर आ रही है, यहां सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच एनकाउंटर की खबर है। जानकारी के अनुसार एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने एक नक्सली को ढेर कर दिया है, इसके साथ ही घटनास्थल से बड़ी तादाद में हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया गया है।

बता दें कि इससे पहले बृहस्पतिवार को छत्तीसगढ़ के नारायणपुर और बीजापुर जिले के सीमावर्ती इलाकों में सुरक्षा बलों ने एनकाउंटर में सात नक्सलियों को ढेर कर दिया था। नारायणपुर जिले के एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि नारायणपुर-बीजापुर जिले के सीमावर्ती इलाके में नक्सलियों की मौजूदगी की सूचना पर नारायणपुर, दंतेवाड़ा तथा बस्तर जिले के जिला रिजर्व गार्ड (डीआरजी), बस्तर फाइटर्स और विशेष कार्य बल (एसटीएफ) के संयुक्त दल को 21 मई को गश्त के लिए रवाना किया गया था।

एसपी ने बताया कि गश्त के दौरान यह दल बृहस्पतिवार दिन में 11 बजे जब इलाके में था तो नक्सलियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच देर तक मुठभेड़ जारी रही, वहीं इस एनकाउंटर में सात नक्सली मारे गए थे।

Also Read : कांग्रेस ने मनरेगा मजदूरों की अनदेखी का लगाया आरोप, जयराम रमेश ने PM मोदी से पूछा ये तीखा सवाल

Get real time updates directly on you device, subscribe now.