बॉलीवुड : ‘शैतान’ के बाद फिर धमाल मचाने आ रही अजय देवगन-आर माधवन की जोड़ी, इस बार देंगे कॉमेडी का डबल डोज

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अजय देवगन फिलहाल अपनी हिट फिल्मों के तीन बड़े सीक्वल में बिज़ी हैं, जिसमें फिल्म ‘सिंघम अगेन’, ‘रेड 2’ और ‘दे दे प्यार दे 2′ है। फिल्म’दे दे प्यार दे 2’ उनकी हिट साल 2019 रोमांटिक कॉमेडी का अगला पार्ट है, जिसमें एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और तब्बू भी नजर आईं हैं। इस फिल्म में लव रंजन सह-लेखक और सह-निर्माता के रूप में वापसी करेंगे। लेकिन सीक्वल में अंशुल शर्मा के रूप में एक नया निर्देशक होगा। अजय देवगन के इस फ्रैंचाइजी से वापसी करने के बाद से ही उनके फैंस बेहद उत्साहित हैं और अब फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है।

फिल्म ‘शैतान’ में पहली बार दिखे एक साथ

फिल्म के नए अपडेट ने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है, जिसके कनेक्शन अजय देवगन की फिल्म ‘शैतान’ से है। आपको बता दे, फिल्म ‘दे दे प्यार दे 2’ में एक नए एक्टर की एंट्री हुई है, वो कोई और नहीं, बल्कि आर माधवन हैं। अजय देवगन और एक्टर आर माधवन ने अपनी आखिरी रिलीज फिल्म ‘शैतान’ में पहली बार एक साथ काम किया है। अब चर्चा चल रही है कि यह जोड़ी एक बार फिर से आमने-सामने हो सकती है।

एक्टर अजय देवगन और आर माधवन दोनों कलाकार ने फिल्म ‘शैतान’ में एक-दूसरे के साथ पहली एक साथ नजर आए थे, जिसमें दोनों बेहद खतरनाक अंदाज में एक-दूसरे का मुकाबला करते दिखाई दिए थे। बता दे, फिल्म ‘शैतान’ में एक्टर आर माधवन ने विलेन की भूमिका निभाई थी। वहीं, अब ‘दे दे प्यार दे 2’ के जरिए दूसरी बार साथ काम करेंगे और दोनों मिलकर फैंस को कॉमेडी का डोज देंगे।

आर माधवन ने फिल्म का ऑफर आसानी से कर लिया स्वीकार

इस खबर में दावा किया गया है कि एक्टर आर माधवन इस फिल्म को खास तौर पर फिल्माने के लिए एक्साइटेड हैं। कहा जा रहा है कि तनु वेड्स मनु फ्रैंचाइजी के बाद से एक्टर ने हल्की-फुल्की रोमांटिक-कॉमेडी नहीं की है और उन्होंने दे दे प्यार दे 2 में आने के ऑफर को आसानी से स्वीकार कर लिया। निर्माता फिल्म में नए रोल के साथ नया मोड़ लाना चाहते हैं।

बता दे, वे फिल्म की शूटिंग जून में शुरू करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में दोनों अभिनेताओं के बारे में जानकारी मिली है, लेकिन आधिकारिक तौर पर पुष्टि होना अब भी बाकी है। साथ ही इस बात की पुष्टि भी बाकी है कि इस फिल्म के सीक्वल में तब्बू और रकुल प्रीत वापसी करेंगी रही हैं या नहीं। फिल्म का निर्देशन अंशुल शर्मा द्वारा किया जा रहा है और इसकी शूटिंग इस साल जून महीने से शुरू होगी। यह फिल्म 1 मई 2025 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.