Heeramandi : 2 मिनट के गाने के लिए 10 दिनों की कड़ी मेहनत, भंसाली ने रातोंरात सिलवाए थे 6 घाघरे, डांसर ने किया खुलासा

Heeramandi : संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। इसे दर्शकों की तरफ से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। यह एक पीरियड ड्रामा सीरीज है, जिसमें कई स्टार्स ने काम किया है।

भंसाली की हर एक फिल्म चर्चा का विषय बनी रहती हैं। संजय लीला भंसाली ने सीरीज की कास्ट से लेकर कपड़े सलेक्शन खुद ही किया था। इस सीरीज में अभिनेत्री अदिति राव हैदरी का सॉन्ग ‘ओ सैंया’ सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है। यह गाना जितना खूबसूरत है, इसे बनाने में उतनी ही मेहनत लगी है।

अनुष्का ने शेयर किया पोस्ट | Heeramandi Movie Update

अनुष्का ने पोस्ट शेयर कर के बताया कि इस 2 मिनट के गाने के लिए करीब 10 दिन की मेहनत लगी थी। उन्होंने आगे बताया, ‘इस शो को बनाने में दो साल से ज्यादा का समय लग गया, जिसे लोग एक ही दिन में देख लेते हैं! और अदिति का गाना जिसे आप दो मिनट में सुनते और देखते हैं, उसे बनाने में हमें करीब 5 दिन की रिहर्सल और 5 दिन की शूटिंग करना पड़ गया था।

हर रोज सुबह जल्दी आना, खाना पीना, उसके बाद 2 घंटे तक मेकअप करने के बाद इस गाने को शूट करना काफी मुश्किल था।’

संजय लीला भंसाली के लिए कही ये बात

संजय लीला भंसाली के बारे में बताते हुए अनुष्का ने कहा, भंसाली बेहद प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं, छोटी-छोटी चीजों पर भी पैनी नजर बनाए रखते हैं। हमारे दुपट्टे से लेकर हमारी ज्वैलरी और ड्रेस तक को लेकर निर्माता बहुत सीरियस थे।’

रातोंरात बदला और बनवाया था घाघरा

आगे अनुष्का ने एक खास सीन के बारे में भी जिक्र करते हुए बताया, जिसमें भंसाली ने रातोंरात डांसर की ड्रेस तैयार कराई थी। अनुष्का ने कहा, ‘परफॉर्मेंस के दौरान मैं फाउंटेन के बहुत पास डांस कर रही थी और इस वजह से मेरे घाघरे का रंग हल्का हो गया। इसे देखते हुए भंसाली ने रातोंरात 6 और नए घाघरे तैयार करवाए थे।

इस दौरान निर्माता ने पूरी शूटिंग रूकवा दी थी। कुछ घंटों के ब्रेक के बाद इसे फिर से शूट किया गया और अब अदिति की गजगामिनी वॉक तेजी से वायरल हो रहा है।

Also Read : तब्बू की जगह अब फिल्म ‘ओजी’ में यह एक्ट्रेस दिखेंगी मुख्य भूमिका में, फिल्म को लेकर हुआ खुलासा

Get real time updates directly on you device, subscribe now.