तब्बू की जगह अब फिल्म ‘ओजी’ में यह एक्ट्रेस दिखेंगी मुख्य भूमिका में, फिल्म को लेकर हुआ खुलासा

Bollywood News : साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन कल्याण इन दिनों अपनी बहुचर्चित फिल्म ‘ओजी’ को लेकर चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। उनके फैंस को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। यह फिल्म गैंगस्टर की कहानी पर आधारित एक एक्शन ड्रामा फिल्म होगी, जिसका निर्देशन सुजीत ने किया है।

सुजीत इस बात का भी खुलासा कर चुके हैं कि वे खुद पवन कल्याण के बहुत बड़े फैन हैं। वहीं अब इस फिल्म से जुड़ी कुछ और बातों का खुलासा हुआ है।

तब्बू के लिए लिखे गए रोल को पाकर खुश हुईं श्रिया

इस फिल्म में सुपरस्टार पवन कल्याण के साथ मुख्य भूमिका में अभिनेत्री श्रिया रेड्डी को चुना गया है। वे इस फिल्म में काम करने को लेकर काफी उत्साहित और खुश हैं। वहीं अब उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में फिल्म और अपने रोल के बारे में कुछ खुलासे किए।

श्रिया रेड्डी ने बताया कि वे एक्ट्रेस तब्बू की बहुत बड़ी फैन हैं और तब्बू ऐसी अभिनेत्री हैं। वहीं आगे उन्होंने कहां, कि वह अब एक ऐसा किरदार निभा रही हैं, जो मूल रूप से तब्बू के लिए था।

फिल्म का खुलासा करने से किया बदला मन

श्रिया रेड्डी ने आगे कहा, ‘मुझे एक तेलुगु फिल्म में रोल ऑफर हुआ, जो की तब्बू के लिए लिखा गया था। उनका नाम स्क्रिप्ट पर लिखा हुआ था। मुझे वह स्पेशल भूमिका मिली।

निर्माताओं ने मुझे बताया कि उन्होंने उस भूमिका के लिए तब्बू को कास्ट करने की योजना बनाई है, लेकिन मुझे ये अवसर पाकर खुशी हुई।

ओजी के अलावा हाथ और तेलुगु फिल्म नहीं है करने के लिए

हालांकि, अभिनेत्री ने फिल्म का नाम नहीं बताया, लेकिन उनके बयान से अब ऐसा लगा रहा है कि वे सुपरस्टार पवन कल्याण की फिल्म ‘ओजी’ के बारे में बात कर रही थीं, क्योंकि उन्होंने हाल के दिनों में पवन कल्याण अभिनीत फिल्म के अलावा कोई अन्य तेलुगु फिल्म साइन नहीं किया है।

ऐसे में दर्शकों का भी यही मानना है कि फिल्म ‘ओजी’ में तब्बू के लिए भूमिका लिखी गई थी, लेकिन किसी कारण से वे फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाईं और अब वह भूमिका अब अभिनेत्री श्रिया रेड्डी निभाएंगी।

Also Read : Singham Again : फिल्म में नजर आएंगे दो विलेन, रिलीज से पहले आया बड़ा सस्पेंस

Get real time updates directly on you device, subscribe now.