ईरान के राष्ट्रपति के काफिले का हेलीकॉप्टर हुआ क्रैश, इब्राहिम रईसी सुरक्षित

Sandesh Wahak Digital Desk  : ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी के काफिले का एक हेलीकॉप्टर क्रैश होने की खबर आ रही है, जहां बचाव टीम हेलीकॉप्टर तक पहुंच रही है। बताया जा रहा है कि ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी के काफिले में तीन हेलीकॉप्टर थे, इनमें से एक ही हार्डलैंडिंंग हुई है।

ईरान की न्यूज एजेंसी के अनुसार हादसे में इब्राहिम रईसी पूरी तरह सुरक्षित हैं, बताया जा रहा है रईसी ईरान के पूर्वी अजरबैजान प्रांत में यात्रा कर रहे थे।

ईरान की राजधानी तेहरान से यह हादसा तकरीबन 600 किलोमीटर दूर अजरबैजान देश की सीमा पर स्थित जोल्फा के पास हुआ, ईरान की सरकारी टीवी के मुताबिक बचावकर्मी घटनास्थल पर पहुंचने का प्रयास कर रहे थे लेकिन खराब मौसम की वजह से इसमें बाधा आ रही है।यहां तेज हवा के साथ भारी बारिश की सूचना मिली है।

इब्राहिम रईसी रविवार सुबह अजरबैजान के राष्ट्रपति इल्हाम अलीयेव के साथ एक बांध का उद्घाटन करने के लिए अजरबैजान में थे, यह दोनों देशों के बीच अरास नदी पर बना तीसरा बांध है। बताया जाता है कि वहां से लौटते वक्त ही यह हादसा हो गया, ईरान की स्थानीय मीडिया की मानें तो ईरान के राष्ट्रपति रईसी के काफिले में तीन हेलीकॉप्टर थे, इनमें से दो हेलीकॉप्टर की सुरक्षित लैंडिंग हो गई लेकिन एक हेलीकॉप्टर हार्डलैंडिंग के दौरान क्रैश हो गया।

Also Read : Pakistan : इमरान खान को मिला एक और झटका, तोशाखाना मामले में सामने आई रिपोर्ट, सात घड़ियां बेचने का आरोप

Get real time updates directly on you device, subscribe now.