स्वाति मालीवाल ने किसे कहा राजनीतिक हिटमैन? वीडियो पर बोलीं- जिस हद तक गिर सकता है…

Sandesh Wahak Digital Desk: दिल्ली में स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी का मामला लगातार तूल पकड़ा जा रहा है। जहां स्वाति मालीवाल ने सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार पर मारपीट का आरोप लगाया है। तो दूसरी तरफ एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था। हालांकि संदेश वाहक इस वीडियो की पुष्टि करता है।

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में शुक्रवार को कई घटनाक्रम सामने आए। सबसे पहले इस संबंध में मालीवाल ने मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान दर्ज कराया। इसके बाद 13 मई की इस घटना का मालीवाल का एक कथित वीडियो सामने आया है। इस वीडियो के सार्वजनिक होने का बाद मालीवाल ने प्रतिक्रिया दी है।

वहीं वीडियो सामने आने के बाद अब स्वाति मालीवाल का पहला रिक्शन भी सामने आया है। स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि ‘हर बार की तरह इस बार भी इस राजनीतिक हिटमैन ने ख़ुद को बचाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं’।

बता दें कि थोड़ी देर पहले आम आदमी पार्टी की ओर से एक वीडियो जारी किया गया था। इस वीडियो में स्वाति मालीवाल और कुछ कर्मचारी किसी बात पर बहस करते सुनाई दे रहे हैं। वीडियो में स्वाति मालीवाल यह कहती हुई सुनाई दे रही हैं कि उन्होंने 112 पर कॉल कर दी है। वहीं दूसरी तरफ स्टाफ उन्हें बाहर जाने के लिए कहता सुनाई दे रहा है। इस वीडियो पर स्वाति मालीवाल ने भी ट्वीट कर पलटवार किया है।

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने क्या कहा?

स्वाति मालीवाल ने एक्स पर लिखा है कि ‘हर बार की तरह इस बार भी इस राजनीतिक हिटमैन ने ख़ुद को बचाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं। अपने लोगों से ट्वीट्स करवाके, आधी बिना संदर्भ की वीडियो चलाके इसे लगता है ये इस अपराध को अंजाम देके ख़ुद को बचा लेगा। कोई किसी को पीटते हुए वीडियो बनाता है भला? घर के अंदर की और कमरे की CCTV फ़ुटेज की जांच होते ही सत्य सबके सामने होगा। जिस हद तक गिर सकता है गिर जा, भगवान सब देख रहा है। एक ना एक दिन सब की सच्चाई दुनिया के सामने आएगी।’

Also Read: क्या हेमंत सोरेन को मिलेगी जमानत? गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका पर सुप्रीम…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.