UFA Euro 2024 की कैंपेन फिल्म में कार्तिक आर्यन का दिखेगा नया अवतार, एलियन बने आएंगे नजर

UFA Euro 2024 : इस साल के सबसे बड़े फुटबॉल महोत्सव, ‘UFA यूरो 2024’ का आगाज जून से होने जा रहा है। इससे पहले सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क ने इसका काफी जोरों से प्रचार-प्रसार शुरू कर दिया है। इस कड़ी में ब्लॉकबस्टर कैंपेन ‘यूनिवर्स का सबसे बड़ा फुटबॉल फेस्टिवल ऑफ 2024’ लॉन्च कर दिया गया है।

इस कैंपेन फिल्म में फुटबॉल के लिए उनके ब्रांड एंबेसडर बॉलीवुड के एक्टर कार्तिक आर्यन नजर आए हैं। यह कैंपेन फिल्म बहुत ही दमदार है।

ऐसा है कैंपेन | UFA Euro 2024 Campaign Film 

कैंपेन फिल्म में गज़ब के विजुअल इफैक्ट्स डाले गए हैं। इसे देखने के बाद UFA यूरो 2024 के प्रति लोगों का उत्साह और भी बढ़ जाएगा। दुनिया के सबसे बड़े फुटबॉल इवेंट में क्या खास होने वाला है, इसकी एक झलक इसमें दिखाई गई है। इस कैंपेन में एक्टर कार्तिक आर्यन पहली बार एक एलियन के अवतार में दिखेंगे, जो अंतरिक्ष में रहते हुए धरती पर चल रहे उत्सवों से प्रेरित होकर फुटबॉल के इस इवेंट में शामिल होने के लिए आते हैं।

कैंपेन फिल्म में आप देख द सकते है कि कार्तिक आर्यन एलियन के रूप में ‘प्लैनेट के’ पर घोर तपस्या कर रहे हैं। अचानक फुटबॉल मैच का शोर उन्हें सुनाई पड़ता है। उनकी तपस्या भंग होती है तो वो सवाल करते हैं, कि आखिर कौन प्लैनेट के की शांति को भंग कर रहा है’? ढूंढ़ने पर जवाब मिलता है, ‘यह शोर तो किसी दूसरी गैलेक्सी से आ रहा है। प्लैनेट अर्थ से’। कार्तिक कहते हैं, ‘यह तो फेस्टिवल लग रहा है। यह तो बड़ा भव्य है। चलें’? इसके बाद वे धरती पर फुटबॉल के आयोजन में शामिल होने आ जाते हैं।

पृथ्वी पर आने के बाद उनकी मुलाकात अपने ही शक्ल से मिलती जुलती एक शख्स से होती है। बता दे, कार्तिक इस फिल्म डबल रोल की भूमिका निभा रहे हैं। इसके बाद कार्तिक कहते हैं, कोई सोनी स्पोर्ट्स का आयोजन हो रहा है, फुटबॉल का सबसे बड़ा फेस्टिवल। सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर यह 14 जून से शुरू होने जा रहा है। मैं तो आ रहा हूं और आप’?

एक्टर के आगामी प्रोजेक्ट की बात करें तो कार्तिक आर्यन फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ में दिखेंगे। यह फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बीते दिनों इस फिल्म से कार्तिक के दो नए पोस्टर शेयर लिए गए हैं। इनमें एक्टर का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देखकर फैंस बहुत ही उत्साहित हैं। इस फिल्म में कार्तिक एक रेसलर के किरदार में नजर आएंगे।

Also Read : MS धोनी को अपनी फिल्म दिखाना चाहती हैं जान्हवी कपूर, एक्ट्रेस ने जाहिर की फीलिंग्स

Get real time updates directly on you device, subscribe now.