UP News : भूसे की तरह सड़क और खेत में मिली नोटों की कतरन, पुलिस भी हैरान, जानें क्या है मामला

UP News : ताजा मामला हरदोई जनपद का है, जहां जिले में सड़कों पर और खेतों में भारी मात्रा में कटे-फटे नोट मिलने का मामला सामने आया है। दूसरी ओर नोटों को देखने पर ऐसा लग रहा है कि इन्हें किसी मशीन से काटा गया हो और फिर इसे फेंक दिया गया हो। मामला कासिमपुर थाना क्षेत्र के कस्बा गौसगंज के कछौना लिंक रोड का है। वहीं बड़ी मात्रा भारतीय नोटों की कतरन मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है।

दूसरी ओर नोटों की कतरनें इतनी अधिक मात्रा में थीं कि उनके जगह-जगह ढेर लगे हुए थे। स्थानीय लोगों को जब इसकी जानकारी मिली तो मौके पर भीड़ जुटने लगी। वहीं इतनी अधिक मात्रा में नोटों की कतरन देखकर कई तरह के सवाल भी उठ रहे हैं। बता दें कि थाना कासिमपुर के कस्बा गौसगंज क्षेत्र के कछौना लिंक रोड पर श्याम सिंह और राजेंद्र सूबेदार के खेत के पास सड़क के किनारे स्थानीय लोगों ने बड़ी मात्रा में नोटों की बारीक कतरन दिखी।

नोटों की कतरन को भूसे के जितना बारीक काटा गया है। वहीं नोटों की कतरन के ढेर देखते ही मौके पर लोग पहुंचने शुरू हो गए। देखते ही देखते इलाके में ये मामला चर्चा का विषय बन गया। कुछ ग्रामीण तो नोटों की कतरनें भरकर अपने-अपने घर भी ले जाने लगे। नोटों की कतरनें देखकर अनुमान लगाया जा रहा था कि किसी मशीन से इन नोटों को काटा और कतरा गया है हालांकि नोटों की मिली कतरन अवैध नोटों की है या वैध नोटों की, इसकी अभी पुष्टि न हो सकी है।

Also Read : UP Lok Sabha Election 2024: सांसद बृजभूषण सिंह ने मंच से कहा- ‘अभी मैं रिटायर नहीं हुआ हूं, अब मैं छुट्टा…’

Get real time updates directly on you device, subscribe now.