Delhi: स्वाति मालीवाल के घर पहुंची दिल्ली पुलिस, एनसीडब्ल्यू ने विभव को जारी किया नोटिस

Delhi Politics: दिल्ली में आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ कथित मारपीट मामले में अब राष्ट्रीय महिला आयोग और दिल्ली पुलिस अब एक्शन में आ गई है। इस सिलसिल में NCW ने विभव कुमार को समन जारी किया है।

राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए अरविंद केजरीवाल के करीबी विभव कुमार को 17 मई को सुबह 11 बजे पेश होने को कहा है। बता दें कि विभव कुमार को गुरुवार सुबह लखनऊ एयरपोर्ट पर अरविंद केजरीवाल के साथ देखा गया था। केजरीवाल लखनऊ में इंडिया ब्लॉक के नेताओं की साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेने आए थे।

इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा को लेटर लिखा है। यह लेटर 13 मई को लिखा गया था। आयोग ने दिल्ली पुलिस से इस मामले में 3 दिनों के अंदर रिपोर्ट मांगी है। इस बीच दिल्ली पुलिस के दो बड़े अधिकारी एडिशनल सीपी स्पेशल सेल और एडिशनल डीसीपी नॉर्थ मालीवाल के घर पहुंचे हैं।

विभव कुमार पर ये हैं आरोप

आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री आवास में उनके साथ मारपीट का आरोप लगाया है। उन्होंने ये आरोप केजरीवाल के करीबी विभव कुमार पर लगाए हैं। तो वहीं बुधवार को पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा था कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने स्वाति मालीवाल के साथ हुई घटना को संज्ञान में लिया है। वो इस मामले में सख्त कार्रवाई करेंगे।

आप नेता संजय सिंह ने बताया था कि स्वाति मालीवाल सोमवार को मुख्यमंत्री केजरीवाल से मिलने आई थीं। वो ड्रॉइंग रूम में इंतजार कर रही थीं। उसी वक्त विभव कुमार वहां आए और स्वाति मालीवाल के साथ अभद्रता की। हालांकि इस मामले में स्वाति मालीवाल की तरफ से अभी तक दिल्ली पुलिस में कोई शिकायत नहीं दी गई।

Also Read: ‘जो करे केजरीवाल को प्यार, वो करे मोदी को इनकार’ लोकसभा चुनाव को लेकर AAP…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.