फिल्म ‘एनिमल’ की तारीफ करना पड़ा अनुराग कश्यप को भारी, यहां जानें बेटी ने इस पर क्या कहा ?

Bollywood News : अनुराग कश्यप हिंदी सिनेमा के दिग्गज निर्देशकों में से एक हैं, जिन्होंने अपने पूरे करियर में ज्यादतर स्वतंत्र आवाजों को ही सपोर्ट किया है। हाल ही में, अनुराग कश्यप ने संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ की तारीफ की थी, जिसे लेकर अब उनकी बेटी उनसे नाराज़ हो गई हैं। आलिया ने कहा कि फिल्म एनिमल की आलोचना करने के बाद भी उनके पिता ने संदीप रेड्डी वांगा के लिए एक स्पेशल पोस्ट किया था।

अनुराग से बेटी आलिया हुईं नाराज़

बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता अनुराग कश्यप को हाल ही में, संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ की तारीफ करने के लिए उनकी बेटी आलिया कश्यप की नाराज़गी का सामना करना पड़ा।

आलिया ने गुस्सा ज़ाहिर करते हुए कहा कि जब उन्होंने फिल्म को भयानक बताया था तो अनुराग सहमत हो गए थे, लेकिन बाद में, अनुराग ने संदीप रेड्डी वांगा की तारीफ में एक पोस्ट शेयर किया था।

संदीप रेड्डी वांगा की प्रशंसा में लिखा था एक पोस्ट

अपने एक पॉडकास्ट में आलिया ने अपने पिता का सामना किया और कहा कि वह फिल्म एनिमल की तारीफ करने के लिए उनके कैप्शन से बिलकुल खुश नहीं थीं। आलिया ने कहा, “मैंने वाकई में एनिमल देखी है और आपको तुरंत कॉल किया और कहा कि यह कितनी भयानक, स्त्री विरोधी फिल्म है।

उस समय आप मुझसे सहमत थे। लेकिन एक हफ्ते बाद जब मैंने इंस्टाग्राम पर देखा, तो आपकी एक पोस्ट में, जिसमें अपने इसका प्रचार किया गया था।

अनुराग ने दी बेटी की बात पर दी सफाई

अनुराग कशयप ने अपनी बेटी के बात का जवाब दिया और कहा कि अगर उन्हें कोई फिल्म पसंद नहीं आती है तो वह उस व्यक्ति से मिलकर सीधे सवाल पूछना पसंद करेंगे। यह बताते हुए कि वांगा के साथ उनकी 5 घंटे लंबी बातचीत हुई, अनुराग ने बताया, “मैं उनसे मिला था और मैं उन्हें पसंद करता हूं। मेरे पास अपने भी सवाल थे और मैं उनसे उनकी फिल्म के बारे में बात करना चाहता था।

Also Read : ऋतिक के बाद अब उनकी कजिन पश्मीना आ रही हैं जलवा बिखेरने, एक्टर ने पोस्ट शेयर कर दी बधाई

Get real time updates directly on you device, subscribe now.