Salman Khan Firing Case : हरियाणा से पकड़ा गया छठवां आरोपी

Salman Khan Firing Case : सलमान खान हाउस फायरिंग मामले में नया अपडेट आया है. मुंबई पुलिस ने इस मामले में लॉरेंस गैंग के एक और आरोपी को पकड़ लिया है. इस मामले में मुंबई पुलिस की ये 6वीं गिरफ्तारी है.

इस केस को एक महीने से ऊपर का समय हो गया है और पुलिस हर छोटे-बड़े पहलुओं को गौर कर रही है. जिस शख्स को पुलिस ने पकड़ा है उसका नाम हरपाल सिंह है और उसे हरियाणा के फरीदाबाद से पकड़ा गया है. शख्स की आज MCOCA कोर्ट में पेशी भी होगी.

लॉरेंस गैंग से कनेक्शन

आरोपी का नाम हरपाल सिंह है और ये शख्स 34 साल का है. शख्स को उसके होमटाउन से ही मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार किया है. मंगलवार सुबह ही हरपाल सिंह को मुंबई लाया जाएगा और MCOCA कोर्ट में पेश किया जाएगा. पुलिस को पूछताछ के दौरान हरपाल की जानकारी मिली.

सोर्स के मुताबिक जब पुलिस इस केस में पकड़े गए लॉरेंस गैंग के ही एक और अपराधी मोहम्मद रफीक चौधरी से पूछताछ कर रही थी तो उस दौरान ही पुलिस को हरपाल सिंह का पता लगा. हरपाल ने ही रफीक को सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने के लिए 2 से 3 लाख रुपये दिए थे.

Salman Khan Ex Girlfriend Somy Ali
Salman Khan Ex Girlfriend Somy Ali

बता दें कि मामले में नया मोड़ तब आया जब इस केस पर बिश्नोई समाज की ओर से रिएक्शन आया. हाल ही में सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने सलमान की ओर से बिश्नोई समाज से माफी मांगी और सलमान की सेफ्टी को लेकर कन्सर्न राइज किया.

लेकिन बिश्नोई समाज ने उनकी माफी को ठुकरा दिया. बल्कि उन्होंने साफ तौर पर ये कह दिया कि अगर सलमान खान आकर माफी मांग लें तो बिश्नोई समाज अपने नियमों के आधार पर उन्हें माफ कर सकता है.

मामले की बात करें तो करीब एक महीना पहले सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर तड़ाके सुबह फायरिंग हुई थी. उसके बाद से पुलिस-प्रशासन ने सख्ती दिखाई और इसकी जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.