स्वाति मालीवाल ने सीएम केजरीवाल के PA पर लगाया मारपीट का आरोप

Sandesh Wahak Digital Desk : दिल्ली के सीएम हाउस में बड़ा हंगामा हुआ है। आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने सीएम केजरीवाल के पीए पर मारपीट का आरोप लगाया है। सीएम हाउस से निकलकर स्वाति मालीवाल पुलिस स्टेशन पहुंची हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, स्वाति ने फोन कर पुलिस को बुलाया। सीएम केजरीवाल के घर पर दिल्ली पुलिस की टीम पहुंची है।

क्या है पूरा मामला?

स्वाति मालीवाल ने सीएम आवास से पीसीआर कॉल की है। उन्होंने केजरीवाल के करीबी विभव कुमार के खिलाफ PCR कॉल की है। आप से राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के नाम से दिल्ली पुलिस को 2 पीसीआर कॉल मिलीं।

इन कॉल में कहा गया कि मुझे सीएम का पीएस विभव पीट रहा है। ये कॉल सीएम हाउस से की गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो स्वाति नहीं मिली। दिल्ली पुलिस पीसीआर कॉल की सच्चाई जानने में जुटी है।

दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, कॉलर स्वाति मालीवाल का कहना है कि मुझे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने PA विभव से पिटवाया है। करीब 10 बजे के करीब कॉल की गई थी। हालांकि PCR जब मौके पर पहुंची तो वहां स्वाति मालीवाल नहीं मिलीं।

मिली जानकारी के मुताबिक, 2 पीसीआर कॉल की गई हैं। जिसमें पहली कॉल 9:31 पर की गई और दूसरी कॉल 9:39 पर की गई। पहली कॉल में कहा गया कि सीएम के साथ PA ने स्वाति को पीटा। वहीं दूसरी कॉल में कहा गया कि विभव से स्वाति को पिटवाया गया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.