दिल्ली के अस्पतालों और एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, अलर्ट मोड़ में आयी पुलिस

Sandesh Wahak Digital Desk : राजधानी दिल्ली में एक बार फिर धमकी भरे ईमेल आए हैं, जहां इस बार स्कूलों की बजाय दिल्ली के सरकारी अस्पतालों और एयरपोर्ट को बम से उड़ाए जाने की धमकी दी गई है। बता दें रविवार दोपहर दिल्ली के बुराड़ी अस्पताल और संजय गांधी अस्पताल को बम से उड़ाए जाने का धमकी मिली है, जहां दोनों ही अस्पतालों को धमकी भरे ईमेल मिले हैं।

बता दें रविवार को दो अस्पतालों के साथ दिल्ली के IGI एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है, जहां पुलिस जांच में जुट गई है। डॉग स्कॉयड की टीम एयरपोर्ट में सर्च ऑपरेशन चला रही है, वहीं पुलिस की जांच में पता चला कि एक ही ईमेल आईडी से करीब 3 बजे सभी को धमकी भरे मेल किए गए हैं।

वहीं ईमेल की जानकारी मिलते ही दोनों ही अस्पतालों और एयरपोर्ट में पुलिस मौके पर पहुंच गई है, पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चालू कर दिया है, लोगों को अस्पताल से बाहर निकाला जा रहा है, इसके साथ ही अस्पताल के अंदर और बाहर सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह सख्त कर दी गई है।

वहीं मौके पर डॉग स्क्वायड की टीम पहुंच गई है, जहां दोनों ही अस्पतालों में बम की तलाश की जा रही है। अस्पताल में धमकी भरे ईमेल की जानकारी मिलते ही तीमारदारों और मरीजों में दहशत का माहौल हो गया और अस्पताल में भगदड़ सी मच गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थित को संभाल लिया है। इसके साथ ही लोगों से धैर्य रखने की बात कही गई है।

Also Read : ईडी ने झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम को भेजा समन, इस तारीख को एजेंसी के समक्ष होंगे पेश

Get real time updates directly on you device, subscribe now.