PM मोदी के रोड शो पर लालू यादव ने कसा तंज, बोले- रोड क्या गली-गली घूम नुक्कड़ नाटक करें…

Sandesh Wahak Digital Desk: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने रविवार को बिहार की राजधानी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रोड शो से पहले एक बयान जारी कर उन पर तंज कसा।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री के ‘नुक्कड़ नाटक’ से बिहार को क्या लाभ होगा। राजद प्रमुख ने कहा, यह बिहार है। तीन चरणों में बिहार ने प्रधानमंत्री को सड़क पर ला ही दिया, बाक़ी बचे चार चरणों में गली-गली में चक्कर लगवा देगा।

लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री मोदी को राज्य की बंद पड़ी चीनी मिल को खुलवाने के लिए 2014 में किए गए वादे की याद दिलाई और कहा कि नीतीश कुमार के अनुरोध के बावजूद बिहार को विशेष दर्जा तथा पटना विश्वविद्यालय को केंद्रीय दर्जा देने में केंद्र विफल रहा।

उन्होंने कहा कि बिहार के लोग बुड़बक (मूर्ख) नहीं हैं। राज्य के लोग अच्छे से जानते हैं कि भले ही 2019 में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को राज्य की 40 लोकसभा सीट में से 39 सीट मिलीं लेकिन राजग के यहां लंबे समय तक सत्ता में रहने के बावजूद गुजरात को निवेश और अन्य विकास कार्यों के लिए प्राथमिकता दी गई।

आरजेडी प्रमुख ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा- ‘बिहारी बुड़बक नहीं है। बिहार के लोग अच्छे से जानते है कि बिहार से 40 में से 39 एमपी लेकर बिहार की जगह सब कुछ गुजरात में ही किया और सब निवेश गुजरात ही ले गए जबकि लंबे समय से बिहार में एनडीए सरकार है। फिर 5 साल बाद चुनाव में बिहार घूमने आते है।

Also Read: AAP Manifesto: एक साल में 2 करोड़ नौकरी, गरीबों को 200 यूनिट फ्री बिजली, क्या हैं…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.