Lucknow Crime : टीएस मोटर्स के निदेशक रेप के मामले में गिरफ्तार, नशीला पदार्थ देकर बनाये थे शारीरिक संबंध

Lucknow Crime News : ताजा खबर लखनऊ से है, जहां हजरतगंज महिला थाने की पुलिस ने अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले टीएस मोटर्स के निदेशक रोहित अरोड़ा को कानपुर से गिरफ्तार किया, वहीं पीड़िता ने शुक्रवार को आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया।

टीएस मोटर्स के निदेशक रोहित अरोड़ा (फाइल फोटो)
टीएस मोटर्स के निदेशक रोहित अरोड़ा (फाइल फोटो)

 

जानकारी के अनुसार आलमबाग की रहने वाली युवती से गोखले मार्ग के रहने वाले टीएस मोटर्स के निदेशन रोहित अरोड़ा की मुलाकात 2022 में हुई। दोनों की मुलाकात एक प्रॉपर्टी किराए पर देने के लिए हुई। जिसके बाद रोहित ने युवती से बातचीत बढ़ाकर अपने प्रेम जाल में फंसा लिया, वहीं अक्सर मिलने के बहाने अलग-अलग होटलों में ले जाता।

इस दौरान 6 मार्च से 13 मार्च 2023 गोमती नगर में एक होटल बुक किया। जहां मिलने के लिए बुलाया। फिर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। युवती ने होश में आने पर विरोध किया तो जल्द शादी करने का अश्वासन दिया।

धमकी देकर ऐंठे लाखों

पीड़िता ने इस मामले के बाबत जानकारी देते हुए बताया कि रोहित ब्लैकमेल करके उसे 20 मार्च को होटल लेकर गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद युवती ने शादी का दबाव बनाया तो मुकर गया। आरोपी ने युवती के अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 5 लाख रुपए ऐंठ लिए, इसके बाद 10 लाख रूपए की और डिमांड कर रहा था।

दूसरी ओर युवती को जब रोहित के शादीशुदा होने की बात पता चली तो वो उसके घर गई। जहां रोहित की पत्नी नेहा अरोड़ा और मां रेनू जलोटा ने उसके साथ मारपीट की, इसके साथ ही जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। इसके बाद युवती ने महिला थाने में आकर केस दर्ज कराया।

Also Read :Bareilly News : नाबालिग़ लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म, तीन लोगों पर दर्ज हुआ मुक़दमा

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.