दलजीत कौर के इस स्टेप से सोशल मीडिया पर मचा गया बवाल, जानें क्या है पूरा मामला

Bollywood News : टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस दलजीत कौर ने हाल ही में निखिल पटेल के साथ दूसरी शादी रचाई थी। दोनों ने बहुत ही धूमधाम से सात फेरे लिए थे। लेकिन वहीं शादी के कुछ समय बाद बीतने के बाद ही दोनों के बीच मनमुटाव की खबरें आने लगी। जिसके बाद से दोनों की तलाक की खबरें चर्चा का विषय बन गई। वहीं पति निखिल से तलाक की अपवाह के बीच हाल ही में एक्ट्रेस दलजीत कौर ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ ऐसी फोटोज शेयर कर दी हैं जिसकी वजह से तहलका मच गया है।

सिंदूर में दिखीं दलजीत कौर

आपको बता दे, एक्ट्रेस दलजीत कौर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की है, जिसमें वह स्ट्रैपी फ्लोरल टॉप पहने कार में बैठीं नजर आ रही हैं। इस फोटोज में वह रेड कलर की लिपस्टिक लगाए काफी खूबसूरत दिख रही हैं। दलजीत कौर ने सेम ड्रेस में एक दूसरी फोटोज भी पोस्ट की है। लेकिन इस दौरान लोगों का ध्यान उनकी सिंदूर लगाई हुई फोटोज ने खींचा, जिसे देख लोग काफी हैरान हैं। निखिल पटेल के साथ शादी के लगभग 9 महीने बाद ही दलजीत ने सोशल मीडिया से उनके साथ की कई फोटोज डिलीट कर दी थीं। ऐसे में अब उन्होंने मांग में सिंदूर लगाए फोटो शेयर की तो चारों तरफ तहलका मच गया। अब लोग अनुमान लगा रहे कि क्या ये दोबारा साथ आ रहे हैं? वहीं कुछ फैंस तो ये भी अनुमान लगा रहे हैं कि क्या दलजीत कौर ने तीसरी बार शादी कर ली है? दलजीत कौर की सिंदूर लगाए इन फोटोज ने कई तरह के सवाल लोगों के मन में खड़ा कर दिया है।

दलजीत कौर ने 9 महीने पहले की थी शादी

बता दें एक्ट्रेस दलजीत कौर ने पहले पति शालीन भनोट से साल 2025 में अलग होने के बाद 18 मार्च साल 2023 को निखिल पटेल संग दूसरी शादी की थी और अपने बेटे के साथ वह केन्या में शिफ्ट हो गईं थीं। हालांकि जनवरी में दलजीत कौर भारत वापस लौट आईं और तब से ये खबरें सामने आ रही हैं कि उनके और निखिल के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है और जल्द ही ये दोनों तलाक ले लेंगे। फिलहाल एक्ट्रेस ने खुलकर अपने तलाक पर कोई भी खुलासा नहीं किया है। लेकिन काफी लंबे वक्त से एक्ट्रेस अपने पति निखिल के साथ न तो नज़र आयी हैं ना ही उनके साथ कोई फोटोज पोस्ट करती हैं।

दलजीत कौर ने इन शोज में किया है काम

वहीं दलजीत के शो के बारे बताये रें तो उन्होंने टीवी सीरियल ‘मानो या ना मानो’, ‘छूना है आसमान’, ‘सपना बाबुल का… बिदाई’, इसके साथ ही रियलिटी शो ‘नच बलिए 4′,’ सीरियल इस प्यार को क्या नाम दूं’, ‘स्वरागिनी’, ‘मां शक्ति’, ‘कयामत की रात’ और ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ में काम किया है। वह आखिरी बार सीरियल ‘ससुराल गेंदा फुल 2’ में नजर आईं थी।”

 

Read Also : करीना कपूर खान को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट ने भेजा नोटिस, धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप

Get real time updates directly on you device, subscribe now.