Lok Sabha Election 2024: अभी रिटायर नहीं हुआ हूं… असली खेला होना बाकी, सांसद बृजभूषण सिंह ने दिखाए तेवर

Lok Sabha Election: कैसरगंज से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह को कोर्ट से बड़ा झटका लगने के बाद उनका बयान सुर्ख़ियों में बना हुआ है. दरअसल, राऊज एवेन्यू कोर्ट ने बृजभूषण पर यौन शोषण मामले में चार्ज फ्रेम किया है.

Lok Sabha Election

वहीं, कोर्ट का जब आदेश आया तब सांसद एक कार्यक्रम में थे और बड़े-बड़े दावे कर रहे थे. कोर्ट के आदेश के बाद बृजभूषण बोले कि राउज एवेन्यू कोर्ट ने चार्ज फ्रेम किया है. सांसद ने कहा कि प्रथम दृष्टया न्यायालय ने चार्ज फ्रेम किया है. और चार्जशीट लगी थी मैंने उसका प्रोटेस्ट किया था. सांसद ने कहा कि कोर्ट ने प्रोटेस्ट को नहीं माना और मैं न्यायपालिका के आदेश का स्वागत करता हूं. इस प्रकरण को फेस किया जाएगा और कोर्ट में जवाब दिया जाएगा.

अभी असली खेल होना बाकी है- बृजभूषण

Lok Sabha Elections 2024

बृजभूषण शरण सिंह ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं रिटायरमेंट नहीं लेना चाहता था. लेकिन एक तरीके से मुझे रिटायर समझ लीजिये. लेकिन अभी रिटायर हुआ नहीं हूं. असली खेला होना अभी बाकी है. आप सभी मेरे स्वभाव को जानते हैं. थोड़ा बागी तेवर है. और समय-समय पर मैं बागी तेवर दिखाता रहता हूं.

Lok Sabha Election

बृजभूषण सिंह ने कहा कि मैं अभी रिटायर नहीं हुआ हूं वाराणसी, लखनऊ के बाद सबसे अधिक वोटों से अगर जीत होगी तो कैसरगंज लोकसभा सीट से करण भूषण सिंह की जीत होगी. बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने अपने आगे की राजनीति अपने आगे के कदम को लेकर कहा कि होइहि सोइ जो राम रचि राखा.

Also Read: Lok Sabha Election: कांग्रेस नेता पप्पू यादव का दावा, बोले- रायबरेली का MP देश का PM बनने वाला है

Get real time updates directly on you device, subscribe now.