‘श्रीकांत’ पर जेनेलिया ने दी दिल छू लेने वाली प्रितिक्रिया, लगाई तारीफों की लाइन, टीम को दी बधाई

Srikanth Movie Review : बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर राजकुमार राव की फिल्म ‘श्रीकांत’ थियेटर में दस्तक दे चुकी है। बीते दिन शुक्रवार यानी 10 मई को ये फिल्म ने सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म को अब तक मिक्स्ड प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म में एक्टर राजकुमार राव दृष्टिहीन व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म एक वास्तविक दृष्टिहीन उद्योगपति श्रीकांत बोला पर आधारित है। अब इस फिल्म को देखने के बाद एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपना रिव्यु दिया है

एक्ट्रेस जेनेलिया ने अपने सोशल मीडिया अकांउट इंस्टाग्राम पर फिल्म के बारे में अपना रिव्यु शेयर किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म की कुछ झलकियां शेयर की हैं। उन्होंने स्टोरी में लिखा, ”फिल्म श्रीकांत एक दिल में उतर जाने वाली फिल्म है। मुझे यह फिल्म बहुत पसंद आई। यह आपको हंसाती के साथ-साथ रुलाती है और सबसे अच्छी बात ये है कि आखिर में आपको बहुत अच्छा महसूस कराती है”।

पूरी टीम को दी शुभकामनाये

अपने सोशल मीडिया स्टोरी पर उन्होंने फिल्म से जुड़ी पूरी टीम की खुलकर प्रशंसा की। उन्होंने राजकुमार राव के लिए लिखा, आपने फिल्म में बेहद कमाल का काम किया है। आपको पर्दे पर किसी भी रोल में देखना काफी अच्छा लगता है। अलाया आप काफी ईमानदार दिखी।

और भी फिल्में करिये

इसके अलावा जेनिलिया ने हाल में ही फिल्म ‘शैतान’ में दिखी थी। उन्होंने एक्ट्रेस ज्योतिका की भी काफी तारीफ की। उन्होंने पोस्ट में लिखा,”आप कैसे ये कर लेती हैं, आप एक अभिनेत्री के रूप में बेहद खास हैं और निजी तौर पर तो और भी अधिक। आगे आप और भी फिल्में कीजिए, हम आपको फिल्म में बार-बार देखना चाहते हैं।” बता दे, यह फिल्म श्रीकांत बोला नाम के एक वास्तविक दृष्टिहीन उद्योगपति पर आधारित है। श्रीकांत एक भारतीय व्यवसायी है और वह बोलेंट इंडस्ट्रीज के संस्थापक हैं। इस संस्था के माध्यम से वह अकुशल और दृष्टिहीन लोगों को पर्यावरण हितैषी उत्पाद बनाने के लिए रोजगार देते हैं। उनकी प्रेरक जीवनी पर इस फिल्म का निर्माण किया गया है।

 

Read Also : ‘श्रीकांत’ हुई रिलीज़, जान्हवी कपूर ने राजकुमार राव के लिए लिखा नोट, श्रीकांत के लिए लिखी खास बात

Get real time updates directly on you device, subscribe now.