Lucknow News : अस्पताल में मिला खून से लथपथ कर्मचारी का शव, मामले की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

Lucknow Crime News : लखनऊ के एक अस्पताल में कर्मचारी की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई. ये मामला आलमबाग क्षेत्र के इंडोर अस्पताल का है. जहां गुरुवार सुबह करीब 10 बजे अस्पताल के कर्मचारी का शव खून से लथपथ मिला है. पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है. मृतक कर्मचारी की पहचान 52 वर्षीय मंसाराम पुरोहित के रूप में हुई है. पुलिस की जांच में पता चला कि मृतक मंशाराम उत्तराखंड के रहने वाले थे. वह लखनऊ के तेलीबाग इलाके में रहते थे.

पुलिस अस्पताल के कर्मचारी की हत्या के मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है. अस्पताल में कर्मचारी की हत्या की जानकारी मिलते ही आलमबाग के इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे. शव को अपने कब्जे में लेते हुए इस मामले की आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

मृतक के परिजन इस मामले को सीधे तौर पर हत्या बता रहे हैं, तो वहीं अस्पताल के अन्य कर्मचारी इसे आत्महत्या बता रहे हैं. पुलिस अस्पताल के कर्मचारी की हत्या और आत्महत्या के मामले की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है.

हथियार बरामद

मौके पर पहुंचे डीसीपी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि मंसाराम की हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार को बरामद कर लिया गया है. जहां पर कर्मचारी का शव मिला है. उस जगह के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. सात ही फॉरेंसिक टीम भी इस मामले की जांच में जुटी हुई है. डीसीपी ने कहा कि पुलिस इस एंगल में भी जांच कर रही है कि धारदार हथियार मंसाराम के पास कहां से आया है. इसकी भी जानकारी जुटाई जा रही है.

बेटे का आरोप, पिता की हुई है हत्या

मृतक के बेटे कैलाश पुरोहित ने बताया कि उसे फोन पर पता चला कि जल्दी अस्पताल जाओ पापा कि तबियत खराब है. जब वह अस्पताल आया तो देखा कि उनका शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था. अस्पताल के लोगों ने बताया कि उनके पास से चाकू मिला है. बेटे ने कहा कि वह रोज की तरह ही हंसी खुशी अस्पताल आए हुए थे. उनके मन में कोई तनाव नहीं था. ये हत्या का मामला है.

 

Read Also : Noida Crime : मकान मालिक ने किरायेदार के कमरे में लगा दी आग, महिला और दो बच्चे झुलसे

Get real time updates directly on you device, subscribe now.