Indian Cricket Team: IPL से सीधा टीम इंडिया में एंट्री करने जा रहे ये 3 धाकड़ बल्लेबाज, खौफ खाते हैं गेंदबाज

Indian Cricket Team: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में युवा खिलाड़ियों का दबदबा देखने को मिला है. सनराइजर्स हैदराबाद के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा तकरीबन हर मैच में अपनी टीम को तूफानी शुरूआत दे रहे हैं.

वहीं, राजस्थान रॉयल्स के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज रियान पराग का बल्ला आग ऊगल रहा है. जबकि सनराइजर्स हैदराबाद के लिए नितीश कुमार रेड्डी मुश्किल वक्त में रन बना रहे हैं.

दरअसल, ऐसा माना जा रहा है कि आईपीएल में धमाकेदार प्रदर्शन के बाद इन बल्लेबाजों को टीम इंडिया से बुलावा आ सकता है. तो आइये एक नज़र डालते हैं, इस आईपीएल में इन बल्लेबाजों के प्रदर्शन पर.

आलराउंडर रियान पराग

Indian Cricket Team

राजस्थान रॉयल्स के लिए रियान पराग लगातार रनों का अंबार लगा रहे हैं. इस खिलाड़ी को आईपीएल में शानदार प्रदर्शन का इनाम भी मिला. दरअसल, टी20 वर्ल्ड कप के लिए रियान पराग को रिजर्व प्लेयर के तौर पर टीम इंडिया का हिस्सा बनाया गया है.

अब तक इस सीजन रियान पराग 10 मैचों में 58.43 की एवरेज से 409 रन बना चुके हैं. वहीं, रियान पराग के नाम आईपीएल के 64 मैचों में 136.17 की स्ट्राइक रेट और 22.93 की एवरेज से 1009 रन दर्ज हैं. साथ ही IPL मैचों में रियान पराग 4 विकेट चटका चुके हैं.

विस्फोटक बल्लेबाज अभिषेक शर्मा

Indian Cricket Team

सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर अभिषेक शर्मा 10 मैचों में 208.61 की स्ट्राइक रेट से 315 रन बना चुके हैं. खासकर, जिस आसानी से अभिषेक शर्मा गेंदों को बाउंड्री पार भेज रहे हैं, उससे दिग्गज खासे प्रभावित हैं. वहीं, अभिषेक शर्मा के आईपीएल करियर पर नजर डालें, तो इस खिलाड़ी ने 57 मैचों में 150.69 की स्ट्राइक रेट और 24.63 की एवरेज से 1207 रन बनाए हैं. इसके अलावा बतौर गेंदबाज अभिषेक शर्मा के नाम 9 विकेट दर्ज है.

नितीश कुमार रेड्डी

Indian Cricket Team

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए नितीश कुमार रेड्डी मुश्किल वक्त में रन बना रहे हैं. अब तक इस सीजन नितीश कुमार रेड्डी 7 मैचों में 54.75 की एवरेज से 219 रन बना चुके हैं. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ नितीश कुमार रेड्डी ने 49 गेंदों पर 77 रनों की पारी खेली. जिसकी बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को 1 रन से हरा दिया.

Also Read: Rohit Sharma Press Conference: कोहली, पांड्या और पंत पर रोहित शर्मा ने दिया खुलकर जवाब, जानें प्रेस कॉन्फ्रेंस की 5 बड़ी बातें

Get real time updates directly on you device, subscribe now.