The Kapil Sharma Show : नेटफ्लिक्स पर फ्लॉप हुआ शो, मिला 25 करोड़ का फटका

The Kapil Sharma Show : OTT प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स के नए शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो’ के पहले एपिसोड में कपिल शर्मा का जादू नहीं चल पाया है। नेटफ्लिक्स ने इस शो को पहले एपिसोड के प्रसारण के 5 हफ्तों में ही बंद करने का एलान कर दिया है, वहीं शो के आखिरी एपिसोड की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं और जानकारी के अनुसार इन 5 एपिसोड में ही नेटफ्लिक्स ने कपिल शर्मा पर लगभग 25 करोड़ रुपये गवा दिए हैं।

कपिल शर्मा इन दिनों कलर्स टीवी के एक अंत्याक्षरी शो का मेजबान बनने का पूरा प्रयास कर रहे हैं, लेकिन उनकी प्रतिदिन घटती ब्रांड वैल्यू को देखते हुए इस शो के लिए प्रायोजक मिलने में दिक्कतें सामने आ रही है।

स्टैंड अप कॉमेडियन से शो होस्ट और फिर कार्यक्रम निर्माता बने कपिल शर्मा का OTT गेम प्लान फ्लॉफ़ हो चुका है। उनके नए शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ को OTT प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स ने बंद करने का फैसला कर लिया है। ओटीटी के जानकारों ने बताया कि इसका आखिरी एपिसोड की शूटिंग पूरी की जा चुकी है और उसके बाद ही शो के सेट को हटा दिया जायेगा।

शो को लेकर नेटफ्लिक्स ने किस कदर पैसे दिए हैं, इसका अनुमान लगाने के लिए केवल इतना जानना काफी है कि सिर्फ सोफे पर बैठकर हंसने के लिए एक्ट्रेस अर्चना पूरण सिंह को तकरीबन 10 लाख रुपये प्रति एपिसोड दिए जाने के खुलासे ने नेटफ्लिक्स में बड़ा हंगामा खड़ा कर दिया है।

ध्यान देने वाली बात ये है कि नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज टीम ने अपनी बॉस बेला बजरिया के हफ्ते भर पहले भारत आने पर कपिल शर्मा शो की टीम से उनकी विशेष तौर पर मुलाकात कराई थी। लेकिन, वह बताते हैं कि बेला बजरिया ने ही शो के लिए बहुत बड़े बजट के बाद भी दर्शकों में शो को लेकर सकारात्मक माहौल न होने के चलते इसे बंद करने का एलान भारत से जाते जाते सुना दिया था।

बता दे, OTT प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स ने ये बात जाहिर किया था कि ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ ऐसी पहली भारतीय वेब सीरीज बन गई है जिसने उसकी ग्लोबल लिस्ट के अंग्रेजी से इतर कार्यक्रमों की टॉप 10 लिस्ट 4 में चार हफ्तों से लगातार जगह बनाई हुई है।

दावा किया गया कि शो को पसंद करने वाले प्रशंसकों ने इसे खूब प्यार दिया है। जबकि, सच यही था कि शो के पहले 3 एपिसोड में कपिल शर्मा का TV पर शो देखते रहे दर्शकों ने पूरी तरह से मना कर दिए हैं और शो से लोगों को जोड़ने के लिए कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक और सुनील ग्रोवर उत्तर भारत में हर जगह घूमते रहे, वह भी एक प्रायोजक कंपनी के दिए पैसे पर।

Also Read : Mumbai Coastal Road : बिग बी ने ऐसा क्या ट्वीट किया ,जिससे महाराष्ट्र की राजनीति गरमा गई

Get real time updates directly on you device, subscribe now.