CSK Vs PBKS : इस सीजन में पहली बार भिड़ेंगी दोनों टीमें, जानिए मुकाबले के बारे में

CSK Vs PBKS : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 17वें सीजन के 49वें मैच में आज चेन्नई सुपरकिंग्स का सामना पंजाब किंग्स से होगा, जहां यह मैच चेन्नई के होम ग्राउंड एमए चिदंबरम स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा, इसके साथ ही टॉस शाम 7:00 बजे होगा। वहीं CSK और PBKS के बीच इस सीजन यह पहला मुकाबला होगा, जहां दोनों टीमों का इस सीजन आज 10वां मैच रहेगा।

वहीं चेन्नई पिछले 9 में से 5 जीत के बाद 10 पॉइंट्स लेकर टेबल में चौथे नंबर पर है, दूसरी ओर पंजाब 9 में से 3 जीत के बाद 6 पॉइंट्स के साथ आठवें पायदान पर हैं। आइये जानते है इस मुकाबले के बारे में विस्तृत से-

ऐसा रहा है पिछला रिकॉर्ड

बता दें अब तक दोनों टीमों के बीच कुल 28 मैच खेले जा चुके हैं, जहां इनमें से 15 CSK जीता, जबकि 13 मुकाबले PBKS ने अपने नाम किए। वहीं पिछले सीजन दोनों टीमें आखिरी बार भिड़ी थीं, जिसमें पंजाब 4 विकेट से जीता था। वहीं पंंजाब के खिलाफ नजरें CSK के कप्तान ऋतुराज गायकवाड पर होंगी।

गायकवाड़ ने अपनी पिछली दो पारियों में 108 और 98 रन की पारी खेली। न्यूजीलैंड के डेरिल मिचेल ने भी फिफ्टी लगाकर पिछले मैच में वापसी की। दूसरी ओर रचिन रवींद्र आज के मैच में वापसी कर सकते हैं, वह पाकिस्तान में न्यूजीलैंड के टी-20 सीरीज खेलने गए थे।

ऐसा है पंजाब टीम का हाल

PBKS के बल्लेबाजों को एक बार फिर से एकजुट होने की जरूरत है, जहां ओपनिंग में जॉनी बेयरस्टो पर जिम्मेदारी होगी। वहीं उनका और प्रभसिमरन का फॉर्म में वापस आना टीम के लिए पॉजिटिव है, इसके साथ ही विकेटकीपर जितेश शर्मा को लय में लौटने की जरूरत है। शशांक सिंह टीम के लिए मैच विनर साबित हुए हैं।

जहां उन्होंने PBKS के लिए सबसे ज्यादा 263 रन बनाए हैं, हर्षल पटेल एक विकेट लेकर आज टूर्नामेंट के टॉप विकेट टेकर बन सकते हैं।

Also Read : LSG vs MI: महारिकॉर्ड के मुहाने पर खड़े KL राहुल, महज़ 35 रन दूर…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.