‘अतीक और मुख्तार के जैसा ही होगा तेरा हाल…’, बीजेपी नेता को मिली जान से मारने की धमकी

Sandesh Wahak Digital Desk: माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद बांदा जेल अधीक्षक को धमकी मिली थी। अब इसके बाद एक बीजेपी नेता को जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित बीजेपी नेता बुंदेलखंड क्षेत्र में सहसंयोजक के पद पर है। मिली जानकारी के मुताबिक बांदा जिले के कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले मुदित शर्मा बीजेपी में क्षेत्रीय एवं कानून प्रकोष्ठ के सह संयोजक हैं। इसके साथ ही वह पेशे से वकील भी हैं। उन्होंने पुलिस शिकायत के दौरान बताया कि पांच अप्रैल की सुबह 10 से 10.30 के बीच में उन्हें तीन बार व्हाट्सएप कॉल आया। इस दौरान कॉलर ने बीजेपी नेता का नाम पता बताते हुए कहा कि तुम्हारा नाम हिन्दू आतंकवादी के संगठन के तौर पर निकला है।

पीड़ित ने सीएम योगी से लगाई गुहार

फोन करने वाले शख्स ने कहा कि हमारे अतीक और मुख्तार भाईजान की हत्या में तुम्हारे शहर के पंडितों का हाथ है। हमारे निशाने पर तुम लोग हो। तेरे घर का पता हमारे पास है। तुम लोगों का भी हाल अतीक और मुख्तार के जैसा करेंगे। इस वाक्या के बाद मुदीत शर्मा ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी और सीएम योगी से जान बचाने की गुहार लगाई।

शिकायत मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस सर्विलांस के माध्यम से मामले की जांच में जुटी हुई है।

पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने बताया कि एक शिकायती कोतवाली नगर में प्राप्त हुई है। जिसमें एक शख्स ने बताया कि +92 नंबर से उन्हें व्हाट्सएप कॉल आया था। जिसमें उसे धमकाया और डराने की कोशिश की। कॉलर ने कुछ माफियाओं का नाम भी लिया। इस मामले में पुलिस की कई टीमें गठित कर दी गई है। जांच की जा रहा है।

Also Read: काशी विश्वनाथ मंदिर न्यास का फेसबुक पेज किया गया हैक, ऐसे हुआ रिकवर

Get real time updates directly on you device, subscribe now.