Loksabha Election: अमेठी सीट से दावेदार होंगे राबर्ड वाड्रा? सामने आई समाजवादी पार्टी की पहली प्रतिक्रिया

Loksabha Election: लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश की हाईप्रोफाइल सीट अमेठी और रायबरेली को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ गई. दरअसल, बीते दिनों कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने कहा था कि अगर अगर पार्टी चाहे तो वह अमेठी से चुनाव लड़ सकते हैं.

हालांकि, उत्तर प्रदेश की वीआईपी लोकसभा सीट अमेठी और रायबरेली पर कांग्रेस से उम्मीदवार कौन होगा, इस पर अभी तक फैसला नहीं हुआ है.

वहीं, रॉबर्ट के बयान पर समाजवादी पार्टी ने प्रतिक्रिया दी है. समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता फखरुल हसन चांद ने कहा कि ‘इंडिया ब्लॉक में, अमेठी, रायबरेली सीटें कांग्रेस को दी गई हैं. और उम्मीदवारों का फैसला करना उस पार्टी का काम है. समाजवादी पार्टी चाहती है कि एक मजबूत उम्मीदवार मैदान में उतारा जाए. अगर गांधी परिवार से कोई चुनाव लड़ता है, तो अच्छा होगा. अगर रॉबर्ट वाड्रा चुनाव लड़ना चाहते हैं, तो यह कांग्रेस को तय करना है, समाजवादी पार्टी को कुछ नहीं कहना है.

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने दी प्रतिक्रिया

रॉबर्ट वाड्रा के बयान पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने भी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने कहा था- ‘हमें अभी तक रॉबर्ट वाड्रा की तरफ से कोई आवेदन नहीं मिला है. अगर उन्होंने कांग्रेस पार्टी के लिए आवेदन किया है, तो उनकी सास, उनके साले जानें. भारतीय जनता पार्टी को अभी कोई आवेदन नहीं मिला है.’

Also Read: ‘बीजेपी के गुंडों के खिलाफ लड़ते थे मुख्तार अंसारी’, सपा विधायक रविदास मेहरोत्रा का बड़ा बयान

Get real time updates directly on you device, subscribe now.