Bareilly Crime : बहन की हत्या कर घर में दफना दिया शव, ऐसे खुला मामला

Bareilly Crime News : उत्तर प्रदेश के बरेली में सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां सुभाष नगर थाना क्षेत्र के सनईया धन सिंह में एक युवक ने अपनी सगी बहन की हत्या कर दी। वहीं इसके बाद उसके शव को घर में ही गड्ढा खोदकर दफना दिया, आरोपी ने शव को गड्ढे में दबाने के बाद ऊपर से फर्श करवा दिया। पुलिस ने जांच पड़ताल की तो आरोपी भाई की निशानदेही पर बुधवार को शव बरामद कर लिया, वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

पुलिस के अनुसार 21 मार्च से सुभाषनगर क्षेत्र के सनईया निवासी रानी लापता थी, जहां उसकी शादी उत्तराखंड के रुद्रपुर में अलिकेश के साथ हुई थी। बताया जा रहा है कि रानी 15 मार्च को अपने मायके आई थी, वहीं मायके में उसकी हत्या कर दी गई।

उसके भाई लखन ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने जांच पड़ताल की तो मृतका का दूसरा भाई रामू शक दायरे में आ गया। पुलिस के सख्ती से पूछताछ करने पर रामू टूट गया। उसने हत्या की बात कबूल की। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी रामू नशे का आदी है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। उसने अपनी बहन की हत्या किस वजह से की है, पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है।

Also Read : गुवाहाटी एयरपोर्ट पर महिला से छेड़छाड़ में एडीजी पर गिरी गाज, वापस भेजे गये यूपी

Get real time updates directly on you device, subscribe now.