गुवाहाटी एयरपोर्ट पर महिला से छेड़छाड़ में एडीजी पर गिरी गाज, वापस भेजे गये यूपी

Sandesh Wahak Digital Desk: आईपीएस बिनोद कुमार सिंह को गुवाहाटी एयरपोर्ट के लाउंज में महिला कर्मी से छेड़छाड़ के आरोप के बाद वापस यूपी भेज दिया गया है। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने महिला कर्मी की शिकायत के बाद हुई जांच के बाद उनकी केंद्रीय प्रतिनियुक्ति को समय से पहले ही समाप्त कर दिया है।

बता दें कि केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर जाने से पूर्व वह यूपी पुलिस में एडीजी सुरक्षा के पद पर तैनात थे। वह 14 जुलाई 2023 को एडीजी सीआरपीएफ (पूर्वोत्तर) के पद पर तैनात किए गए थे। बताते चलें कि गुवाहाटी एयरपोर्ट के रिजर्व लाउंज में तैनात महिला कर्मी ने एडीजी बिनोद कुमार सिंह पर 16 मार्च को उसके साथ मारपीट और हमला करने की शिकायत की थी।

उसने अपनी शिकायत में कहा था कि लाउंज में बनी हेल्प डेस्क पर आकर एडीजी उसकी सुंदरता की तारीफ करने के बाद छेडख़ानी करने लगे। उसके विरोध करने पर वह हेल्प डेस्क एरिया के भीतर आकर उसके साथ दुव्र्यवहार करने लगे।

महिला ने अपनी शिकायत एयरपोर्ट के अधिकारियों से की, जिसके बाद गुवाहाटी के पुलिस उपायुक्त को मामले की जांच करने को कहा गया था। वहीं पुलिस की प्रारंभिक जांच में मामला सही पाया गया, हालांकि पीड़िता ने आगे पैरवी करने से मना कर दिया।

Also Read: अब जेल जाने में भी डर रहे अपराधी…, सीएम योगी बोले- माफिया में ना हो डर तो जीना मुहाल कर देंगे

Get real time updates directly on you device, subscribe now.