UP: आज मुरादाबाद आएंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, पश्चिमी यूपी की 13 सीटों की करेंगे समीक्षा

Sandesh Wahak Digital Desk: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी के स्टार प्रचारकों ने चुनावी प्रचार प्रसार की कमान संभाल ली है। ऐसे में बीजेपी की तरफ से पूरे देश में ताबड़तोड़ रैलियां और प्रचार किया जा है। इसकी कड़ी में आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह यूपी के मुरादाबाद आएंगे। जहां वह पश्चिमी यूपी की 13 सीटों की समीक्षा करेंगे। इसके साथ ही बीजेपी कार्यकर्ताओं के जीत का मंत्र भी देंगे।

बीजेपी के जिलाध्यक्ष आकाश पाल ने बताया कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रामपुर रोड स्थित क्लार्क इन में बुधवार की दोपहर 2.30 बजे बैठक शुरू करेंगे। इसमें पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 13 जिलों के लोकसभा कोर कमेटी के सदस्य शामिल होंगे।

इस बैठक में कोर कमेटी में पूर्व सांसद, विधायक, एमएलसी, मेयर, जिला पंचायत अध्यक्ष सहित अन्य वरिष्ठ लोग बुलाए गए हैं। बीजेपी पश्चिमी यूपी के क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया ने बैठक की तैयारी पूरी कर ली है।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि पार्टी के पदाधिकारियों द्वारा पूछे सीटों की स्थित से अवगत कराएंगे। सीटों की समीक्षा के बाद अमित शाह पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के जीत का मंत्र देंगे।

बता दें कि 2019 के चुनाव में बीजेपी मुरादाबाद मंडल की सभी छह सीटों पर हार का सामना करना पड़ा था। इसके अलावा सहारनपुर में भी अपेक्षित सफलता हाथ नहीं लगी थी। इसको देखते हुए केंद्रीय गृह मंत्री खुद पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

Also Read: Lok Sabha Election 2024 : AAP ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, जानिए किसे कहां…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.