IPL 2024: रोहित शर्मा बोले- हार्दिक पंड्या की अगुआई में छठा खिताब हासिल करना लक्ष्य

Sandesh wahak Digital Desk: मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा को उम्मीद है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी चरण के लिए उनकी टीम में शामिल किए गए नए खिलाड़ी शुरू से ही छाप छोड़ने में कामयाब होंगे क्योंकि फ्रेंचाइजी का लक्ष्य नये कप्तान हार्दिक पंड्या की अगुआई में रिकॉर्ड छठा खिताब हासिल करना है।

पांच बार की आईपीएल चैम्पियन मुंबई इंडियंस ने इस बार दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज गेराल्ड कोएत्जी, अंडर-19 विश्व कप के अनकैप्ड स्टार क्वेना मफाका, इंग्लैंड के ल्यूक वुड, श्रीलंका के नुवान तुषारा, वेस्टइंडीज के रोमारियो शेफर्ड और अफगानिस्तान के मोहम्मद नबी को शामिल किया है।

भारतीयों में श्रेयस गोपाल को भी शामिल किया गया है।

श्रीलंका के तेज गेंदबाज दिलशान मदुशंका के बाहर होने के बाद मफाका पिछले हफ्ते मुंबई शिविर में शामिल हुए जबकि वुड को आस्ट्रेलिया के चोटिल गेंदबाज जेसन बेहरेनडोर्फ की जगह शामिल किया गया।

रोहित ने मुंबई इंडियंस द्वारा पोस्ट किये गये वीडियो में कहा, हमने बहुत सारे खिलाड़ी नीलामी में खरीदे। बहुत सारे नए चेहरे और युवा खिलाड़ियों को टीम से जोड़ा गया जिन्होंने घरेलू क्रिकेट के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी अच्छा प्रदर्शन किया है। उम्मीद है कि वे शुरू से ही अपनी छाप छोड़ सकते हैं।

रोहित सोमवार को शिविर से जुड़े। उन्होंने कहा की मेरे लिए तैयारी हमेशा ही महत्वपूर्ण रही है जिससे मुझे किसी भी मैच में खेलने से पहले काफी आत्मविश्वास मिलता है।

उन्होंने कहा की बहुत सी चीजें हैं जो मैं मैच से पहले करता हूं और मुझे लगता है कि मैंने अब सब कुछ कर लिया है। बस कुछ चीजें बची हैं जो मैं अब करूंगा और मैं खेल के लिए तैयार हो जाऊंगा।

रोहित इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला खेलने के बाद आईपीएल में खेलेंगे जिसमें भारत 4-1 से जीता था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.