पप्पू यादव की पार्टी का कांग्रेस में हुआ विलय, पूर्णिया से लड़ सकते हैं चुनाव

Sandesh Wahak Digital Desk : जाप (जन अधिकार) सुप्रीमो पप्पू यादव की पार्टी का कांग्रेस में विलय हो गया है, जहां दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसका ऐलान किया गया। वहीं कांग्रेस ने इसे ऐतिहासिक विलय बताया है, इसके साथ ही पप्पू यादव कांग्रेस के टिकट पर पूर्णिया से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। वहीं उनकी पत्नी रंजीत रंजन राज्यसभा सदस्य हैं, जहां उन्हें कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ से राज्यसभा भेजा था।

बिहार के कांग्रेस प्रभारी मोहन प्रकाश ने पप्पू यादव की पार्टी का कांग्रेस में विलय कराया। पप्पू यादव के साथ उनके बेटे सार्थक यादव भी मौजूद रहे। सार्थक रंजन रणजी खेलते है। इस अवसर पर मोहन प्रकाश ने कहा कि साझेदारी न्याय से प्रभावित होकर पप्पू यादव ने कांग्रेस में विलय करने का निर्णय लिया। पप्पू यादव के आने से बिहार में कांग्रेस के साथ घटक दल को भी मजबूती मिलेगी।

विलय के समय पप्पू यादव के समर्थकों ने जब नारेबाजी की तो कांग्रेस नेताओं ने रोक दिया। वहीं कांग्रेस में शामिल होने के बाद पप्पू यादव ने कहा- बिहार में क्षेत्रीय पार्टी सत्ता में रही और नहीं भी। एक संघर्ष की बड़ी लंबी फेहरिस्त है न्याय की और सेवा की। सेवा न्याय और संघर्ष के लिए हमारी पार्टी जानी जाती है। मेरी विचारधारा कांग्रेस की विचारधारा के साथ रही।

यह मजबूत ऊर्जा देती रही। हमारी राजनीति सेक्युलर है। हर परिस्थिति में दूसरे के विचारों का सम्मान का हमारा इतिहास रहा है। पप्पू यादव ने एनडीए पर निशाना साधते हुए कहा कि सीबीआई-ईडी के जरिए कोई 400 का आंकड़ा पार कर जाए, लेकिन हिन्दुस्तान राहुल जी के साथ है।

ओबीसी के प्रति जो कमिटमेंट राहुल गांधी का है, मैं एक साधारण गिलहरी की तरह रहना चाहता हूं। आज जन अधिकार पार्टी जो संघर्ष, सेवा में सबसे ऊपर हैं।

Also Read : BPSC शिक्षक भर्ती परीक्षा फेज 3 को किया गया रद्द, लोक सेवा आयोग ने लिया फैसला

Get real time updates directly on you device, subscribe now.