बेपटरी हो चुकी है कानून-व्यवस्था, पूरे प्रदेश में है जंगलराज : अजय राय

दुष्कर्म पीड़िता के घर सांत्वना देने पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष

Sandesh Wahak Digital Desk : हमीरपुर की दो बेटियों की दुष्कर्म के बाद आत्महत्या से आहत पिता के खुदकुशी करने के बाद शनिवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय पीड़ित परिवार को सांत्वना देने पहुंचे। इस मौके पर उन्होंने प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर जमकर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जिस तरीके का अन्याय और अत्याचार हो रहा है यह पूरा प्रदेश देख रहा है।

कानपुर के अंदर यही हमीरपुर की दो बेटियों के साथ बलात्कार भी होता है और मारकर टांग भी दिया जाता है और तो और घटना को आत्महत्या दिखाया जाता है।

ह्दयविदारक घटना के बाद लड़की के बाप ने भी आत्महत्या कर ली और सरकार कुछ नहीं कर रही। सरकार उन लोगों को पकड़ नहीं रही है, उन लोगों के ऊपर कोई कार्रवाई कर रही है। अफसोस यह है कि एक तरफ उनकी बेटी मारी जा रही है और न्याय न मिलने से आहत पिता को खुदकुशी करने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है।

इसलिए मैं लगातार बोल रहा हूं कि पूरे प्रदेश में जंगलराज व्याप्त है। मुझे आज मुझे पता चला कि ब्राह्मण परिवार के राम मनोहर तिवारी जी की शिखा काट ली गई। इसका मतलब नहीं ये सम्मान ही नहीं पूरे संस्कार नष्ट करना चाहते हैं।

अगर चोटी ही काट ली जाए तो बचेगा क्या हमारे पास? जहां-जहां अत्याचार होगा, अन्याय होगा वहां-वहां कांग्रेस के लोग खड़े होंगे और मजबूती के साथ लड़ाई लड़ेंगे। निश्चित तौर से उन सभी को न्याय दिलाकारी दम लेंगे। पार्टी की तरफ से पीड़ित परिवार को 1 लाख रुपए की आर्थिक मदद की जाएगी।

Also Read : UP Congress News: राजनीतिक मामलों व प्रदेश चुनाव समिति का गठन, इन नेताओं को मिली जिम्‍मेदारी

Get real time updates directly on you device, subscribe now.