Elvish Yadav Controversies: किन-किन विवादों में फंस चुके हैं एल्विश यादव, यहां जानें

Elvish Yadav Controversies: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर व फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव का एक अन्‍य यूट्यूबर के साथ मारपीट का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसे लेकर कई लोग एल्विश को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं।

हालांकि, ये पहला मौका नहीं है कि जब एल्विश यादव किसी विवाद में फंसे हैं। एल्विश इससे पहले भी कई बार विवादों (Elvish Yadav Controversies) में फंस चुके हैं। एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2 Winner Elvish Yadav) जीतने के बाद और ज्यादा पॉपुलर हो गए हैं। अब आइए जानते हैं उनके विवादों के बारे में…

Bigg Boss OTT 2 Winner Elvish Yadav

एक फैन को भी मारा था थप्‍पड़ | Elvish Yadav Controversies

एल्विश यादव एक होटल में यूट्यूबर मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर को थप्पड़ मारने से पहले एक फैन को भी थप्पड़ जड़ चुके हैं। उनका वो वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। उस समय कई लोगों ने उनका सपोर्ट किया था और कई लोगों ने आलोचना भी की थी।

Elvish Yadav Controversies

एल्विश पर रेव पार्टी में सांप का जहर सप्लाई करने का भी आरोप लगा था। इस वजह से भी वह खूब चर्चा में रहे थे। पुलिस ने उनसे पूछताछ भी की थी। हालांकि, उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहा था कि उनका इन सब से कोई लेना देना नहीं है और वो बिल्कुल सही हैं।

Elvish Yadav

पिछले साल दिसंबर में एल्विश यादव का एक वीडियो वायरल हुआ था, जो वैष्णोदेवी का था। उस वीडियो को शेयर करते हुए कहा जा रहा था कि एल्विश और उनके ग्रुप की स्थानीय लोगों से लड़ाई हो गई है और एल्विश के साथ मारपीट की गई है। हालांकि, एल्विश ने उस वीडियो को भी गलत बताया था।

Elvish Yadav Controversies

एक बार एल्विश यादव पर रोडसाइड से गमला चोरी करने का आरोप भी लगा था। उनकी कार गमला चोरी करने के लिए इस्तेमाल की गई थी, इस कारण एल्विश को काफी ट्रोलिंग भी सहनी पड़ी थी। हालांकि, इस मामले से भी एल्विश यादव ने पल्ला झाड़ लिया था।

Elvish Yadav

एल्विश यादव सलमान खान से भी पंगा ले चुके हैं। उन्होंने काला हिरण मामले में भाईजान को लेकर कहा था कि- इतना बड़ा अपराध करने के बाद कोई खुला कैसे घूम सकता है। उस समय उनका ये बयान काफी चर्चा में रहा था।

Elvish Yadav Controversies

वहीं, अब एल्विश का यू्ट्यूबर मैक्सटर्न को थप्पड़ मारने का वीडियो सामने आया है। अब देखना होगा कि इस पर एल्विश क्या सफाई देते हैं।

 

Also Read : Elvish Yadav News : यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ FIR दर्ज, मारपीट का वीडियो हुआ था वायरल

Get real time updates directly on you device, subscribe now.