Dolly Sohi Passes Away: ‘झनक’ फेम डॉली सोही का कैंसर से निधन, कुछ घंटे पहले हुई थी बहन की मौत

Dolly Sohi Passes Away: टीवी शो ‘झनक’ फेम अभिनेत्री डॉली सोही का निधन शुक्रवार सुबह हो गया। एक्ट्रेस ने अपनी बहन अमनदीप की मौत के कुछ घंटों बाद ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया। डॉली 48 साल की उम्र में सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थीं।

जानकारी के अनुसार, गुरुवार रात डॉली सोही की बहन अमनदीप सोही की पीलिया के कारण मौत हो गई थी। वहीं, डॉली की मौत (Dolly Sohi Passes Away) कैंसर के कारण हुई। डॉली के भाई मनु सोही ने उनकी मौत की पुष्टि की है। ईटाइम्स टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, डॉली के परिवार ने कहा कि डॉली की मौत आज सुबह ही हुई है। बेटी की मौत से हम सभी सदमे में हैं। उनका अंतिम संस्कार आज दोपहर को किया जाएगा।

Dolly Sohi Passes Away

एक्‍ट्रेस के भाई ने दी थी जानकारी | Dolly Sohi Passes Away

बता दें कि एक्ट्रेस के भाई मनु ने कंफर्म किया था कि उनकी बहन अमनदीप सोही का निधन हो गया है। वहीं, कुछ ही देर बाद दूसरी बहन डॉली सोही के निधन की भी खबर आई। दिवगंत एक्ट्रेस के भाई मनु सोही ने कहा कि ये सच है कि अमनदीप अब नहीं रहीं, उनके शरीर ने साथ छोड़ दिया। उन्हें पीलिया था, लेकिन हम डॉक्टर्स से ज्यादा जानकारी लेने की कंडीशन में नहीं हैं।

अमनदीप के बारे में बात करते हुए मनु ने डॉली की सेहत के बारे में भी बताया था। उन्होंने कहा था कि डॉली की हालत गंभीर नहीं है, लेकिन उन्हें अस्पताल में आराम करने के लिए कहा गया है। हालांकि, शुक्रवार सुबह डॉली शाही का भी निधन हो गया। डॉली को पिछले साल 2023 में सर्वाइकल कैंसर का पता चला था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.