Barabanki: BJP सांसद उपेंद्र सिंह रावत का कथित अश्लील वीडियो वायरल, पुलिस ने दर्ज की FIR

Barabanki News: राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी से BJP के सांसद उपेंद्र सिंह रावत का कथित अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। अब इसको लेकर सांसद उपेंद्र सिंह ने पुलिस में FIR दर्ज कराई है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि उपेंद्र सिंह रावत (BJP MP Upendra Singh Rawat) का सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहे कथित आपत्तिजनक वीडियो मामले में उनके निजी सचिव दिनेश चंद्र रावत की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों की तलाश में है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 3 से 5 मिनट तक कई वीडियो वायरल हुए हैं। जिसमें एक शख्स महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहा है। जिले में तेजी से वायरल इस वीडियो में दिख रहे शख्स को बीजेपी सांसद उपेन्द्र सिंह रावत के रूप में प्रचारित किया गया है।

सांसद ने लगा छवि छूमिल करने का आरोप

बता दें कि आम चुनाव के लिए बीजेपी ने बाराबंकी से उपेंद्र सिंह रावत (BJP MP Upendra Singh Rawat) को फिर से उम्मीदवार घोषित किया है। उनके उम्मीदवार बनाए जाने के 24 घंटे बाद ही ये कथित वीडियो वायरल हुआ है। सांसद के प्राइवेट सचिव दिनेश चंद्र रावत ने स्थानीय कोतवाली में तहरीर देकर सांसद की छवि धूमिल करने का आरोप लगाया था।

इस मामले में सांसद रावत ने कहा कि मुझे टिकट मिलते ही मेरे खिलाफ विरोधियों ने ऐसे घिनौनी हरकत की है। उन्होंने दावा किया कि ये पूरा वीडियो संपादित है। इसलिए पुलिस में प्राथमिकी दर्द कराई है। जल्द ही आरोपी पकड़े जाएंगे।

बता दें कि उपेंद्र सिंह रावत बाराबंकी संसदीय क्षेत्र से 2019 में निर्वाचित हुए थे। तब बीजेपी ने अपने तत्कालीन सांसद प्रियंका सिंह रावत का टिकट काटकर उपेंद्र सिंह रावत को उम्मीदवार बनाया था।

Also Read: CM Yogi News: सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस महकमे में मचा…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.