Byju’s Crisis : कंपनी के सीईओ बने रहे रहेंगे रविंद्रन, मेल के जरिये कही यह बात

Byju’s Crisis : एडटेक कंपनी बायजूस के फाउंडर रवींद्रन बायजू (CEO Ravindran Byju) ने कहा कि उन्हें कंपनी से बाहर करने की बात अफवाह और सरासर गलत है। इसके आगे रवींद्रन ने यह भी कहा है कि वह ही बायजूस के CEO रहेंगे।

जानकारी के अनुसार रवींद्रन बायजू ने कंपनी के एम्प्लॉइज को एक लेटर भेजकर यह बात कही है। आइये जानते हैं इसके बारे में विस्तृत से-

रवींद्रन बायजू ने लिखा यह मेल | Byju’s Crisis Update

रवींद्रन बायजू (CEO Ravindran Byju) ने मेल में अपने कर्मचारियों से कहा है कि मैं आपको यह लेटर हमारी कंपनी के सीईओ के रूप में लिख रहा हूं। आपने मीडिया में खबरें पढ़ी हैं, वह सब गलत है। दूसरी ओर मैं कंपनी का CEO बना रहूंगा, मैनेजमेंट और बोर्ड भी वही रहेगा।

दूसरी ओर 170 शेयरहोल्डर्स में से केवल 35 यानी लगभग 45% शेयरहोल्डर्स ने प्रस्ताव के पक्ष में मतदान किया। ऐसे में यह अपने आप में ही है, माना जायेगा। वहीं इस इर्रेलेवेंट मीटिंग को प्राप्त बहुत ही लिमिटेड सपोर्ट को दर्शाता है।

आगे उन्होंने कहा कि जिस तरह आप सभी खिलाड़ियों की सहमति के बिना खेल के नियमों को बीच में नहीं बदल सकते। उसी तरह हम स्ट्रिक्ट गाइडलाइंस का पालन किए बिना अपनी कंपनी को चलाने के तरीके में बदलाव किसी भी तरह नहीं कर सकते हैं।

EGM में नहीं हुआ नियमों का पालन | Byju’s EGM Meeting

रवींद्रन ने आगे कहा कि कल हुई इन्वेस्टर्स की एक्स्ट्राऑर्डिनरी जनरल मीटिंग (EGM) में कई आवश्यक नियमों का उल्लंघन हुआ है। जिसका मतलब यह है कि उस मीटिंग में जो भी फैसला लिया गया वह मायने नहीं रखता क्योंकि उस बैठक में नियमों का पालन नहीं किया गया था।

इसके साथ ही रवींद्रन बायजू ने कर्नाटक हाई कोर्ट के आदेश का भी हवाला दिया और कहा कि मीटिंग के दौरान लिया गया कोई भी फैसला 13 मार्च को होने वाली अगली सुनवाई तक प्रभावी नहीं होगा।

Also Read : Bank Holidays in March 2024: मार्च में कितने दिन बंद रहेंगे बैंक, यहां जानें

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.