Venezuela : सोने की खदान से ढ़हने बड़ा हादसा, अब तक 14 लोगों की हुई मौत

Venezuela News : मध्य वेनेजुएला में एक अवैध रूप से संचालित सोने की खदान ढह गई, जहां इस दौरान यहां दर्जनों लोग काम कर रहे थे। इसके साथ ही राज्य के अधिकारियों ने बुधवार को कहा कि खदान के ढहने से कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए, जबकि कुछ अन्य अधिकारियों ने बताया कि अनिश्चित संख्या में लोग फंसे हो सकते हैं।

वहीं बोलिवर राज्य के गवर्नर एंजेल मार्कानो ने कहा कि अब तक 14 शव निकाले जा चुके हैं और अधिकारियों को कम से कम 11 लोगों के घायल होने की जानकारी है। वहीं यह दुर्घटना मंगलवार को अंगोस्टुरा नगर पालिका में हुई, जब बुल्ला लोका नामक खदान में एक दीवार गिर गई।

दूसरी ओर यहां एक घंटे की नाव की सवारी से पहुंचा जा सकता था। अंगोस्टूरा के मेयर योर्गी अर्सिनेगा ने मंगलवार देर रात कहा कि उन्होंने खदान के पास एक समुदाय में लगभग 30 ताबूत ले जाने की योजना बनाई है, जिससे संकेत मिलता है कि अधिकारियों को डर है कि मरने वालों की संख्या दर्जनों में बढ़ सकती है।

इसके साथ ही खनिकों के रिश्तेदार खदान के निकटतम समुदाय ला परागुआ में इकट्ठा हैं, वहीं उन्होंने सरकार से घायलों को बचाने और शवों को निकालने के लिए विमान भेजने की मांग की है।

Also Read : इजरायली सेना ने सीरिया में किया घातक हवाई हमला, 2 लोगों की हुई मौत

Get real time updates directly on you device, subscribe now.