Noida Crime : 2 बेटियों को चौथी मंजिल से नीचे फेंक खुद भी कूद गयी महिला, एक बच्ची समेत मां की हुई मौत

Noida Crime News : ताजा खबर उत्तर प्रदेश के नोएडा से है, जहां के बरौला गांव में शिव मंदिर के पास रहने वाली एक महिला ने अपनी दो बेटियों को चौथी मंजिल से फेंक दिया।

इसके बाद महिला ने खुद भी कूदकर आत्महत्या कर ली। वहीं इस मौके पर ही एक बेटी की मौत हो गई जबकि महिला सरिता और उसकी एक बेटी को गंभीर चोट आई थी। दोनों का प्रयाग अस्पताल के आईसीयू में इलाज चल रहा था, जहां अब खबर आ रही है कि महिला ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है।

जानकारी के अनुसार बरौला गांव में 32 वर्षीय महिला सरिता तीन साल से एक किराए के मकान में रहती है, जहां उसका पति मनोज प्रयाग अस्पताल की कैंटीन में काम करता है। वहीं सुबह 9:30 बजे के आसपास मनोज घर से खाना खाकर कैंटीन आ गया था। उसके ठीक 10 से 20 मिनट बाद पड़ोसियों ने मनोज को कॉल करके घटना की जानकारी दी। दूसरी ओर पड़ोसी द्वारा सूचना दी गई कि सरिता अपनी दोनों बेटियों के साथ घर की छत से नीचे गिर गई है।

इस घटना में सरिता उसकी 5 वर्षीय बेटी कृतिका की मौत हो गई जबकि 3 वर्षीय दिव्या का इलाज चल रहा है। मनोज की 7 साल की एक अन्य बेटी भी है, जो हादसे के समय स्कूल गई थी। जानकारी के अनुसार महिला की चार बेटियां थी, एक बेटी को उसने अपनी बड़ी बहन को दे दिया था। वहीं मनोज के काम पर जाने के बाद सरिता ने पहले तीन साल की बेटी दिव्या को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया और इसके बाद पांच वर्षीय कृतिका को नीचे फेंक दिया। फिर खुद भी चौथी मंजिल से नीचे कूद गई।

दूसरी ओर शुरुआती जांच में पता चला कि आर्थिक तंगी के चलते महिला ने ऐसा कदम उठाया, वहीं पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है।

Also Read : लखनऊ-वाराणसी इंटरसिटी एक्सप्रेस में मिला महिला का शव, बोरे में रस्सी से बंधे थे हाथ-पैर

Get real time updates directly on you device, subscribe now.